सुक्खू के बाद राणा को भी सिर आंखों पर बिठाया हमीरपुर के लोगों ने

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में पहुंचे राजेंद्र राणा का भव्य स्वागत, उत्साह से लबरेज जनता ने खूब बरसाए फूल  
 | 
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में पहुंचे राजेंद्र राणा का भव्य स्वागत

हमीरपुर । सुखविंद्र सुक्खू के शानदार स्वागत के बाद शुक्रवार को हमीरपुर की जनता ने नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा को भी सिर आंखों पर बिठाया। विधायक राजेंद्र राणा ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व में स्थान बनाकर अपनी सियासत को परवान चढ़ाने का प्रयास किया है। नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह की टीम में मास्टर-ब्लास्टर की भूमिका में सम्मिलित हुए राजेंद्र राणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद पहली बार अपने गृह विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे।

राजेंद्र राणा का स्वागत मैहतपुर से लेकर पटलांदर तक दर्जनों स्थानों पर जिस उत्साह व गर्मजोशी से हुआ। वह उत्साह यह साबित करने के लिए काफी है कि राजेंद्र राणा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की हदों से निकलकर प्रदेश भर में अपनी अलग पहचान स्थापित कर चुके हैं। 29 अप्रैल शुक्रवार को सुबह 10 बजे हिमाचल के तोरनद्वार पर पहुंचे राणा के काफिले का ढोल नगाड़ों, फूल हारों, बैंड बाजों, गगनचूंबी आतिशबाजी व जोरदार पटाखाबाजी के बीच भव्य स्वागत उनकी सियासत को बड़े दिग्गज नेता के तौर पर स्थापित कर गया।

मैहतपुर के बाद ऊना, ऊना के बाद बंगाणा तक राजेंद्र राणा के काफिले को पहुंचते-पहुंचते करीब 2 बज गए। मैहतपुर में ऊना के विधायक सत्तपाल रायजादा के साथ आए कांग्रेसियों के हुजूम ने राजेंद्र राणा का जोरदार स्वागत किया जबकि ऊना कोटला कलां में प्रदेश कांग्रेस सचिव देवेंद्र भुट्टो की फौज ने नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष की जोरदार अगवानी करते हुए सैकड़ों मोटर बाईक व सैकड़ों गाडिय़ों के काफिले के साथ भव्य स्वागत करते हुए बंगाणा तक पहुंचाया।

.

बंगाणा में जनसभा को संबोधन करने के बाद बड़सर की सीमा पर नवनियुक्त कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने राणा की जबरदस्त अगवानी की। मैहरे रेस्ट हाउस के प्रांगण में जनसभा को संबोधित करने के बाद राजेंद्र राणा का काफिले का सलौनी, भोटा बाईपास पुल पर सैकड़ों की भीड़ ने राणा का भव्य स्वागत किया। भोटा बाईपास पर करीब एक किलोमीटर तक फूल हारों से लदे राणा को उत्साहित कार्यकर्ताओं ने कंधों पर बिठाकर गसोती खड्ड के पुल तक लाया।

हमीरपुर की सीमा पर पहुंचते ही जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार व जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश रानी के कांग्रेसी टोले की अगवानी के साथ राजेंद्र राणा हमीरपुर शहर की सीमा हथली पुल पर पहुंचे जहां तीन जगह उनका जोरदार स्वागत हुआ। हमीरपुर शहर से होता हुआ राणा के काफिले का अणु में भी काफी स्वागत हुआ। जबकि गृह विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर के कुठेड़ा, चबुतरा, भलेठ, डोली, सुजानपुर व पटलांदर में राणा के स्वागत में चार चांद लगे। नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष को उत्साह से लबरेज सुजानपुर की जनता ने सिर-आंखों पर बिठाया। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।