Hamirpur जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट में 14 लोग निकले Corona पॉजीटिव

मुख्य चिकित्सा अधिकारी हमीरपुर  डॉ. आरके अग्रिहोत्री (Dr R.K Agnihotri) ने बताया कि वीरवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 553 सैंपल लिए गए, जिनमें 14 पॉजीटिव निकले।
 | 
.

हमीरपुर । जिला हमीरपुर (Hamirpur) में वीरवार को रैपिड एंटीजन टैस्ट में 14 लोग कोरोना (Corona) पॉजीटिव पाए गए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी हमीरपुर (CMO Hamirpur)  डॉ. आरके अग्रिहोत्री (Dr R.K Agnihotri) ने बताया कि वीरवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 553 सैंपल लिए गए, जिनमें 14 पॉजीटिव निकले।


 उन्होंने बताया कि जिला में सैंपलिंग-टैस्टिंग के अलावा वैक्सीनेशन का कार्य भी तेजी से चलाया जा रहा है। इस माह के अंत तक 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों को कोरोना (Corona) रोधी वैक्सीन की दोनों डोज लगाने का लक्ष्य हासिल करने के लिए जिला के सभी क्षेत्रों में लगातार टीकाकरण सत्र आयोजित किए जा रहे हैं। इस सप्ताह के लिए भी शेडयूल जारी कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः-   मंडीः आठ दिन में 80 हजार लोगों को दी कोरोना की दूरी डोज


 मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) ने कहा कि पहली डोज लगवा चुके सभी लोग 84 दिन की अवधि के बाद कोरोना (Corona) रोधी वैक्सीन का दूसरा टीका भी अवश्य लगवाएं। उन्होंने कहा कि जिला में कोरोना (Corona) संक्रमण के कारण आइसोलेशन में रह रहे लोगों के स्वास्थ्य मानकों की नियमित रूप से निगरानी की जा रही है तथा उन्हें दवाईयां भी समय पर दी जा रही हैं। घरों में आइसोलेट किए गए लोगों से भी नियमित रूप से संपर्क किया जा रहा है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।