COVID-19: जनजातीय मजदूर संघ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 5100 रुपये

भरमौर। कोरोना वायरस कोविड-19 से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में भरमौर उपमंडल के गद्दी जनजातीय मजदूर संघ गरोला के पदाधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में 5100 रुपए की धनराशि दान स्वरूप अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर पीपी सिंह के माध्यम से गरोला में दान दी गई। अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर ने गद्दी जनजाति मजदूर
 | 
COVID-19: जनजातीय मजदूर संघ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 5100 रुपये

भरमौर। कोरोना वायरस कोविड-19 से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में भरमौर उपमंडल के गद्दी जनजातीय मजदूर संघ गरोला के पदाधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में 5100 रुपए की धनराशि दान स्वरूप अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर पीपी सिंह के माध्यम से गरोला में दान दी गई।

अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर ने गद्दी जनजाति मजदूर संघ के अध्यक्ष अजीत कुमार, कोषाध्यक्ष अमित संख्यान व मीडिया प्रभारी दिनेश ठाकुर इसके लिए धन्यवाद किया। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि कोरोना महामारी से निपटने हेतु मुख्यमंत्री राहत कोष में अधिक से अधिक दान दे कर इस पुनीत कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।