कोरोना योद्धाओं के लिए किशन कपूर ने दिए 23 लाख रुपये

धर्मशाला। संसदीय क्षेत्र कांगड़ा में कोरोना से निपटने के लिए फ्रंटलाइन में काम कर रहे स्वास्थ्य व पुलिस कर्मि के लिए सुरक्षा सामान मुहैया करवाने के लिए 23 लाख रुपये स्वीकृत किया है। इसकी स्वीकृत संबंधी पत्र भी जिलाधीश को सौंप दिया है, ताकि शीघ्र यह राशि कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में संबंधित विभागों को तुरंत
 | 
कोरोना योद्धाओं के लिए किशन कपूर ने दिए 23 लाख रुपये

धर्मशाला। संसदीय क्षेत्र कांगड़ा में कोरोना से निपटने के लिए फ्रंटलाइन में काम कर रहे स्वास्थ्य व पुलिस कर्मि के लिए सुरक्षा सामान मुहैया करवाने के लिए 23 लाख रुपये स्वीकृत किया है। इसकी स्वीकृत संबंधी पत्र भी जिलाधीश को सौंप दिया है, ताकि शीघ्र यह राशि कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में संबंधित विभागों को तुरंत मिले और वह जरूरी सामान ले सकें। यह बात सांसद किशन कपूर ने कही। वह धर्मशाला में पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे।

कपूर ने कहा इस कुल राशि में से 14.50 लाख रुपये जिला कांगड़ा औऱ 8.50 लाख रुपये जिला चंबा के चार उन विधानसभा क्षेत्रों में वितरित होंगे जो कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में आते हैं। कपूर ने कहा कि इससे पहले भी कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में सांसद निधि से 86 लाख रुपये भी कोविड-19 के दौरान ही अन्य सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए जारी किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार लोगों की सुरक्षा को लेकर हरसंभव कदम उठा रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 20 लाख करोड़ का पैकेज देश में हित में है। इससे न केवल उद्योगों को संबल मिलेगा, बल्कि बेरोजगारों को रोजगार के अवसर भी मिलेंगे। इस पैकेज से देश विश्वभर में एक तीसरी बड़ी अर्थ व्यवस्था के रूप में उभर कर सामने आएगा।

किशन कपूर ने कहा कि इन दिनों सोशल मीडिया पर सरकार को बदनाम करने के प्रयास हो रहे हैं। यह गलत बात है। मनरेगा के तहत जो बजट मिला है, उससे भी गांव के लोगों को लाभ मिलेगा। सांसदों के बढे़ भत्तों के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि कोई भी भत्ता उनका नहीं बढ़ा है। अपने दिल्ली से आने को लेकर भी उनकी सफाई दी। उन्होंने कहा कि वह परमिशन के बाद ही अपने संसदीय क्षेत्र में घर लौटे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने बिना वजह मुद्दा बनाया। अब अपना होम क्वारंटीन का समय पूरा करने के बाद बाहर आया हूं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।