Himachal Pradesh NEET Counselling की मेरिट लिस्ट जारी, इस लिंक पर जाकर करें चेक

राज्य रैंक, HP कोटा और मैनेजमेंट कोटा सीटों की मेरिट लिस्ट को अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है। छात्र अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर जाकर इस सूची को देख सकते हैं।
 | 
राज्य रैंक, HP कोटा और मैनेजमेंट कोटा सीटों की मेरिट लिस्ट को अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है। छात्र अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर जाकर इस सूची को देख सकते हैं।

Himachal Pradesh NEET Counselling 2021: अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी (Atal Medical and Research University, AMRU), हिमाचल प्रदेश ने HP NEET काउंसलिंग मेरिट लिस्ट जारी कर दी है। ये मेरिट लिस्ट राज्य और मैनजमेंट कोटा सीटों के लिए जारी की गई है। राज्य और प्रबंधन कोटा मेरिट सूची में एमबीबीएस और बीडीएस पाठ्यक्रमों में प्रवेश लेने के लिए जिन उम्मीदवारों का चयन किया गया है उनके नाम हैं।

अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर जाकर इस सूची को देख सकते हैं। इस सूची में राज्य कोटा, मैनेजमेंट कोटा और राज्य मेरिट लिस्ट में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के नाम, उनकी रैंक, साथ ही NEET 2021 के अंक और NEET ऑल इंडिया रैंक की जानकारी भी दी गई है।
 

अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी राज्य के 10 मेडिकल और डेंटल कॉलेजों में प्रवेश के लिए HP NEET 2021 काउंसलिंग आयोजित कर रही है। इन कॉलेजों में बीडीएस और एमबीबीएस पाठ्यक्रमों में छात्र प्रवेश ले सकते हैं। कॉलेजों के नाम इस प्रकार हैं।

1.इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज, शिमला
2.डॉ राजेंद्र प्रसाद गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज, कांगड़ा, टांडा
3.डॉ यशवंत सिंह परमार शासकीय मेडिकल कॉलेज, नाहन, सिरमौर
4.लाल बहादुर शास्त्री राजकीय मेडिकल कॉलेज, नेर-चौक, मंडी
5.पंडित जवाहर लाल नेहरू गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज, चंबा
6.डॉ राधाकृष्णन गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज, हमीरपुर
7.एचपी गवर्नमेंट डेंटल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, शिमला
8.हिमाचल डेंटल कॉलेज और अस्पताल, सुंदर नगर, मंडी
9.भोजिया डेंटल कॉलेज एंड हॉस्पिटल बुद्ध नालागढ़, सोलन
10. हिमाचल दंत चिकित्सा विज्ञान संस्थान, पांवटा साहिब, सिरमौर

Himachal Pradesh NEET Counselling 2021- State Rank

Himachal Pradesh NEET Counselling 2021-   HP-Quota Merit list

Himachal Pradesh NEET Counselling 2021-  Management-Quota Merit list

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।