बिलासपुरः मंदिर जा रही महिला जेसीबी के टायर ने नीचे आई, मौत

प्रशासन ने फौरी राहत के तौर पर पीड़ित परिवार को 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की है। मृतक महिला की पहचान रेखा देवी(43 वर्ष), गांव बड़ोंग, भपराल पंचायत के तौर पर हुई है। 
 | 
मंदिर जा रही महिला जेसीबी के टायर ने नीचे आई, मौत

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में जेसीबी के नीचे आने से महिला की मौत हो गई। घटना बिलासपुर जिला के घुमारवीं उपमंडल की है। यहां महिला परिजनों के साथ मंदिर जा रही थी, लेकिन मंदिर पहुंचने से पहले ही निहारी में हादसे का शिकार हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। उधर प्रशासन ने फौरी राहत के तौर पर पीड़ित परिवार को 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की है। मृतक महिला की पहचान रेखा देवी(43 वर्ष), गांव बड़ोंग, भपराल पंचायत के तौर पर हुई है। 

रेखा देवी के पति राकेश कुमार ने बताया कि वह अपने परिजनों के साथ मंदिर दर्शन के लिए जा रही थी। तभी निहारी के पास मोटरसाइकिल तंग मोड़ होने के कारण असंतुलित हो गई। इससे महिला सड़क पर गिर गई। इसी दौरान दूसरे तरफ से आ रही जेसीबी की चपेट में महिला आ गई। इससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। उधर प्रशासन ने फौरी राहत के तौर पर पीड़ित परिवार को 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।