बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तीन युवक, दुर्घटना में दो की मौत

रोहित, गौतम और अभिषेक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। मोटरसाइकिल को 17 वर्षीय रोहित पुत्र गगन निवासी गांव सारणा चला रहा था।

 | 
accident

चुवाड़ी। हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में एक दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना जिला चम्बा के चुवाड़ी-रायपुर मार्ग पर हुई है। हादसे का शिकार हुए तीनों युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान यह हादसा पेश आया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार सुबह करीब 11 बजे के आसपास हुआ है। बताया जा रहा है कि रोहित, गौतम और अभिषेक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। मोटरसाइकिल को 17 वर्षीय रोहित पुत्र गगन निवासी गांव सारणा चला रहा था। इस दौरान मोटरसाइकिल चुवाड़ी-रायपुर मार्ग पर शनिदेव मंदिर के पास एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दो युवकों रोहित (17) पुत्र गगन निवासी गांव सारणा व गौतम (18) पुत्र राजिंद्र कुमार निवासी वार्ड नंबर सात चुवाड़ी की मौत हो गई। 


घायल अभिषेक (18) उपचाराधीन हैं।  बताया जा रहा है कि जब रोहित मोटरसाइकिल चला रहा था तो बाइक अनियंत्रित हो गई और पैरापिट से टकराकर सड़क से नीचे लुढ़क गई। रोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल गौतम ने टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाते वक्त रास्त में दम तोड़ दिया। अभिषेक का उपचार चुवाड़ी सिविल अस्पताल में चल रहा है। मृतकों के परिजनों को प्रशासन ने दस-दस हजार रुपये की फौरी राहत राशि जारी की है। घायल को पांच हजार रुपये दिए गए हैं।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।