पुलिस का कसा शिकंजाः चिट्टे के साथ भटियात के चार गिरफ्तार

पुलिस ने चम्बा-सिहुंता मार्ग पर लाहड़ू में नाका लगाया था। नाके के दौरान इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।
 | 
arrest

चम्बा। जिला पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ बड़े स्तर पर अभियान छेड़ दिया है। पुलिस ने चिट्टे के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। चारों जिला चम्बा के भटियात उपमंडल के रहने वाले हैं। चारों के पास से 1.51 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। पुलिस ने चम्बा-सिहुंता मार्ग पर लाहड़ू में नाका लगाया था। नाके के दौरान इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला चम्बा के उपमंडल डलहौजी की विशेष पुलिस इकाई ने लाहड़ू में सोमवार देर रात को नाका लगा रखा था। इस दौरान तीन युवकों सहित चार लोग एक कार में सवार होकर जा रहे थे। टीम ने शक के आधार पर गाड़ी को तलाशी के लिए रोका। पूछताछ के दौरान सभी लोग घबरा गए। इस पर गाड़ी की तलाशी ली तो पुलिस टीम को 1.51 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। 

एसपी अरुल कुमार ने बताया कि इस मामले में संलिप्त आरोपियों की पहचान रमेश कुमार, राम मोहित गांव चार्डनी डाकघर पातका, गफूर मोहम्मद निवासी गांव थकोली और अमरजीत निवासी वार्ड नंबर-4 डाकघर और तहसील सिहुंता जिला चंबा के रूप में हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस थाना चुवाड़ी में मादक द्रव्य अधिनियम की धारा 21, 25 और 29 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।