कुल्लू: सैंज घाटी में बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, तीन जख्मी

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू दिला के सैंज घाटी में एक बोलेरो कैंपर गाड़ी हादसाग्रस्त हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत पर मौके हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।
 | 
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू दिला के सैंज घाटी में एक बोलेरो कैंपर गाड़ी हादसाग्रस्त हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत पर मौके हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू दिला के सैंज घाटी में एक बोलेरो कैंपर गाड़ी हादसाग्रस्त हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत पर मौके हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। हादसा वीरवार सुबह नौ बजे के बाद हुआ है। हादसे के बाद घायलों को उपचार के लिए सैंज अस्पताल लाया गया है। जानकारी के अनुसार रैला-दो पंचायत में सिउंड-रैला सड़क के जीरो प्‍वाइंट नामक स्थान पर रैला से आ रही गाड़ी एचपी 49 2894 बोलेरो कैंपर अनियंत्रित हो गई और सड़क से करीब 60 मीटर नीचे गिर गई। 


रैला-दो पंचायत के प्रधान जोगिंदर सेन सोनी ने बताया कि घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई और एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में रेपती राम, वीना देवी गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि पुनीत कुमार को आंशिक चोटें आई हैं। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को कुल्लू रेफर किया है। मृतक की पहचान टेकचंद पुत्र लालचंद निवासी मझाण के रूप में हुई है।


हादसे में रेपती राम और बीना देवी निवासी मझाण को गंभीर चोटें आई है, जिन्हें उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल लाया गया है। वहीं पुनीत निवासी मझाण का उपचार सैंज में चल रहा है। सैंज पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर लाश को कब्ज़े में लेकर घायलों को एंबुलेंस में अस्पताल भेज दिया। ऊधर सैंज अस्पताल से वीना देवी को कुल्लू रेफर किया गया, जबकि अन्य घायलों का इलाज़ चल रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।