जम्मू-कश्मीर: पुंछ में फिर मुठभेड़, आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा, दोनों तरफ से गोलीबारी

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में 11 अक्टूबर को शुरू हुई मुठभेड़ में अब तक दो जेओसी सहित सेना के नौ जवान शहीद हो चुके हैं।
 | 
terrorism militent

जम्मू-कश्मीर के पुंछ के मेंढर सेक्टर में रविवार दोपहर को सुरक्षा बलों और भारी हथियार से लैस आतंकवादियों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हो गई हैं। सुरक्षा बलों ने कईं आतंकियों को घेर लिया है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, सेना, पुलिस, अर्ध सैनिक बलों की संयुक्त टीम के साथ भारतीय सेना के कमांडो मेंढर के नर खास जंगलों में तलाशी अभियान कर रहे थे। तभी छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।


उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों ने भी इस गोलीबारी का करारा जवाब दिया। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी के बाद मुठभेड शुरू हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जहां आतंकी छिपे हुए हैं, उस इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। और ऑपरेशन चल रहा है। गौरतलब है कि 11 अक्टूबर को शुरू हुई मुठभेड़ में अब तक दो जेओसी सहित सेना के नौ जवान शहीद हो चुके हैं।


सूत्रों के अनुसार, सुरक्षा बलों ने दो लोगों को आतंकियों को सहायता देने के आरोप में हिरासत में लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने बताया कि खुफिया जानकारी के बाद, आतंकियों भोजन और ठिकाना मुहैया कराने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए दोनों से पूछताछ की जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।