बिना अनुमति के कांगड़ा जिला में पहुंचे 13 के खिलाफ मामला दर्ज

धर्मशाला। उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि कांगड़ा जिला में बिना अनुमति के पहुंचे 13 लोगों की पहचान की गई है इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उपायुक्त ने कहा कि कांगड़ा जिला में लोगों की आवाजाही पर पूर्णतय रोक लगाई गई है। विशेष आपात स्थितियों में ही कर्फ्यू पास दिया जाएगा। उपायुक्त ने
 | 
बिना अनुमति के कांगड़ा जिला में पहुंचे 13 के खिलाफ मामला दर्ज

धर्मशाला। उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि कांगड़ा जिला में बिना अनुमति के पहुंचे 13 लोगों की पहचान की गई है इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उपायुक्त ने कहा कि कांगड़ा जिला में लोगों की आवाजाही पर पूर्णतय रोक लगाई गई है। विशेष आपात स्थितियों में ही कर्फ्यू पास दिया जाएगा।

उपायुक्त ने कहा कि पंचायत प्रधानों तथा पंचायत सचिवों को पहले ही आदेश दे दिए गए हैं कि उनके क्षेत्र में आने वाले किसी भी बाहरी व्यक्ति के बारे में सूचना देना जरूरी है, अगर सूचना नहीं दी तो पंचायत प्रधानों तथा पंचायत सचिवों के खिलाफ भी आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध, अब आनलाइन ही मिलेगा कर्फ्यू पास
उपायुक्त ने कहा कि भारत सरकार द्वारा पंजाब, हरियाणा चंडीगढ़, दिल्ली एनसीआर के सभी जिलों एवं अन्य कुछ राज्यों के कुछ जिलों को हॉट स्पाट घोषित किया है तथा ऐसे सभी हॉट स्पॉट जिलों से किसी भी व्यक्ति की कांगड़ा जिला में आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। इन जिलों द्वारा जारी कर्फ्यू पास भी मान्य नहीं होगा तथा ऐसे व्यक्तियों को सीमांत क्षेत्रों से ही वापिस भेजने की व्यवस्था की है। अगर किसी व्यक्ति को चंडीगढ़ पीजीआई इत्यादि में आपात स्थिति में जाना हो तो उसे जिला मेजिस्ट्रेट कांगड़ा से कर्फ्यू पास के लिए आनलाइन अनुमति लेनी होगी तथा इस के लिए ऐप भी तैयार किया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।