Rahul Gandhi Case: डिप्टी सीएम का केंद्र पर हमला, अग्निहोत्री बोले-धक्केशाही हुई तो ईंट से ईंट बजा देंगे

मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र सरकार के तानाशाही रवैये की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ धक्काशाही करेगी, तो हम ईंट से ईंट बजा देंगे।
 | 
हिमाचल के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र सरकार के तानाशाही रवैये की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ धक्काशाही करेगी, तो हम ईंट से ईंट बजा देंगे। हिमाचल कांग्रेस और हर कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। हम डरने वाले नहीं हैं।

ऊना। हिमाचल के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र सरकार के तानाशाही रवैये की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ धक्काशाही करेगी, तो हम ईंट से ईंट बजा देंगे। हिमाचल कांग्रेस और हर कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। हम डरने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि अगले साल लोकसभा चुनाव आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा डर रही है। कहा कि अडाणी पर सवाल पूछो जवाब नहीं है? रोजगार पर सवाल पूछो जवाब नहीं है? महंगाई पर सवाल पूछो जवाब नहीं है? उन्होंने कहा कि हिमाचल अधिकार मांगे, जवाब नहीं है?


मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता, विपक्ष के बढ़ते कदमों और तीखे सवालों से केंद्र सरकार डर गई है। कहा कि एक बार फिर साजिश व षड्यंत्र का दौर चलाया जा रहा है। कहा कि कानून का सम्मान है, लेकिन जिस तरह से राहुल गांधी का पूरा मामला हुआ है, उसमें साफ दिख रहा कि दबाव और षड्यंत्र हो रहा है।

बलिदानियों का है गांधी परिवार

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कोर्ट 30 दिन के लिए सजा सस्पेंड कर रहा और आगे अपील का मौका दे रहा है। मगर केंद्र सरकार दबाव में सदस्यता रद्द करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार बलिदानियों का परिवार है। जो पद के पीछे भागने वाले नहीं, बल्कि संघर्ष करने वाले हैं। कांग्रेस पार्टी को खड़ा करने के लिए राहुल गांधी लगातार मेहनत कर रहे हैं।


अहंकार को जनता तोड़ देती है

डिप्टी सीएम अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से राहुल गांधी के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करना, यह कदम लोकतंत्र की हत्या है। यह कदम तानाशाही पूर्ण और अहंकार जैसा है। कहा कि जिनमें अहंकार पैदा हो जाता है, उनको जनता तोड़ देती है। डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा सत्ता में है। इसका मतलब यह नहीं कि विपक्ष की आवाज को दबा देंगे। षड्यंत्र रच लेंगे।


हिमाचल में हर वादा पूरा करेंगे

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमें आज भाजपा के नेता मर्यादा सिखा रहे हैं। विधानसभा के बाहर संघर्ष करना, लड़ाई लड़ना और नारे लगाना हमारा अधिकार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हिमाचल में सत्ता में है और हर वादा पूरा करके आगे बढ़ेंगे। हिमाचल को आगे बढ़ाएंगे और उसकी आवाज को बुलंद करेंगे। कहा कि कांग्रेस एकजुटता के साथ इस संघर्ष की लड़ाई को पार्टी हाईकमान के साथ मिलकर लड़ेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।