प्रधान सचिव ओंकार शर्मा 20 जून को आएंगे भरमौर

भरमौर। जनजातीय क्षेत्र भरमौर उपमंडल में प्रदेश सरकार के प्रधान सचिव राजस्व, कृषि व जनजातीय विकास विभाग ओंकार शर्मा दो दिवसीय पर भरमौर प्रवास पर आ रहे हैं। प्रधान सचिव ओंकार शर्मा 20 जून को भरमौर प्रशासन के साथ कोविड-19 वैश्विक महामारी के रोकथाम एवं प्रभावी उपायों को लेकर तथा विकासात्मक कार्यों की समीक्षा बैठक
 | 
प्रधान सचिव ओंकार शर्मा 20 जून को आएंगे भरमौर

भरमौर। जनजातीय क्षेत्र भरमौर उपमंडल में प्रदेश सरकार के प्रधान सचिव राजस्व, कृषि व जनजातीय विकास विभाग ओंकार शर्मा दो दिवसीय पर भरमौर प्रवास पर आ रहे हैं। प्रधान सचिव ओंकार शर्मा 20 जून को भरमौर प्रशासन के साथ कोविड-19 वैश्विक महामारी के रोकथाम एवं प्रभावी उपायों को लेकर तथा विकासात्मक कार्यों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे। यह जानकारी अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी (ADM) भरमौर पीपी सिंह ने समीक्षा बैठक की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक के दौरान दी।

उन्होंने कहा कि 20 जून को प्रधान सचिव ओंकार शर्मा कोविड-19 को लेकर किए गए प्रभावी उपाय तथा भरमौर उपमंडल में करवाए जा रहे विकास कार्यों की शनिवार दोपहर 1:00 बजे के बाद तमाम विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे। 20 जून को उनका रात्रि ठहराव लोक निर्माण विभाग भरमौर के विश्राम गृह में होगा।

21 जून को सुबह 9:00 बजे भरमौर के दूरदराज ग्राम पंचायत कुगति के लिए रवाना होंगे तथा ग्राम पंचायत कुगती में 12:30 बजे ग्राम पंचायत में करवाए जा रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों का जायजा लेंगे। इसके साथ कार्तिक स्वामी मंदिर परिसर में करवाए जा रहे सौंदर्यीकरण के कार्यों का भी निरीक्षण करेंगे। रात्रि ठहराव ग्राम पंचायत कुगति के विश्राम गृह में ही करेंगे। 22 तारीख को प्रातः 10:00 समोट के लिए रवाना होंगे |

प्रगति रिपोर्ट के साथ विभागीय अधिकारी मौजूद रहेंगे

तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर ने कोरोनावायरस कोविड-19 वैश्विक महामारी से भरमौर उपमंडल में किए जा रहे प्रभावी उपाय से संबंधित प्रोग्रेस रिपोर्ट पर गहनता से विचार विमर्श किया। बैठक में मौजूद संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि 20 जून को आयोजित होने वाली बैठक में जनजातीय उपयोजना में इस वित्तीय वर्ष में करवाए जा रहे हैं विभिन्न विकासात्मक कार्यों की रूपरेखा व प्रगति रिपोर्ट के साथ विभागीय अधिकारी मौजूद रहेंगे।

इस बैठक में उपमंडल अधिकारी नागरिक मनीष सोनी, खंड विकास अधिकारी महेंद्र राज, खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. अंकित शर्मा, आयुर्वेदिक विभाग के डॉ. अभिषेक प्रभारी संस्थागत संगरोध केंद्र भरमौर, सहायक अभियंता विद्युत विभाग विक्रम शर्मा, तहसीलदार ज्ञानचंद, आरओ वन विभाग रामलोक, एकलव्य आवासीय मॉडल स्कूल खणी के प्रधानाचार्य विपिन कुमार, लोक निर्माण विभाग वह जल शक्ति विभाग के सहायक अभियंता भी मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।