मण्डी संसदीय सीट से उपचुनाव लड़ सकती हैं प्रतिभा सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह मण्डी संसदीय सीट पर उपचुनाव लड़ सकती हैं । इसका खुलासा स्वयं प्रतिभा सिंह ने किया है । उन्होंने कहा कि वह मण्डी संसदीय सीट से उपचुनाव लड़ने के बारे में सोच रही हैं । अगर कांग्रेस पार्टी टिकट देती है तो निःसंदेह चुनाव लड़ेंगी । पूर्व
मण्डी संसदीय सीट से उपचुनाव लड़ सकती हैं प्रतिभा सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह मण्डी संसदीय सीट पर उपचुनाव लड़ सकती हैं । इसका खुलासा स्वयं प्रतिभा सिंह ने किया है । उन्होंने कहा कि वह मण्डी संसदीय सीट से उपचुनाव लड़ने के बारे में सोच रही हैं । अगर कांग्रेस पार्टी टिकट देती है तो निःसंदेह चुनाव लड़ेंगी । पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह रविवार को अपने बेटे विक्रमादित्य सिंह के फेसबुक पेज पर लाइव हुईं थी । उल्लेखनीय है कि मण्डी संसदीय सीट भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन के बाद रिक्त हुई थी ।

 

आठ जुलाई को पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र के निधन के बाद शोक संदेशों के लिए जनता का आभार जताया । उन्होंने कहा कि राजा साहब (पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह) के जाने के हर देशवासी को दुख है । उन्होंने कहा कि वह आम लोगों की परेशानियों और समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर करते थे । आगे भी वीरभद्र सिंह का परिवार आम लोगों के लिए उपलब्ध रहेगा । समस्या से जूझा रहा व्यक्ति किसी भी माध्यम से अपनी समस्या हमारे साथ साझा कर सकता है । हमारी हमेशा कोशिश रहेगी कि समस्या का समाधान किया जाएगा।

 

 

यह भी पढ़ेंः-होली-उतराला सड़क के लिए सड़क पर उतरे होली घाटी के युवा

प्रतिभा सिंह ने कहा कि लोग उनसे कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए मण्डी उपचुनाव लड़ने का आग्रह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके (लोगों के) अनुरोध पर विचार किया जा रहा है । ताजा स्थिति को देखते हुए उचित फैसला लिया जाएगा । प्रतिभा सिंह 10 मिनट से अधिक समय तक फेसबुक पर लाइव रहीं। मण्डी संसदीय सीट के लिए उपचुनाव होना है, क्योंकि भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा 17 मार्च को नई दिल्ली में अपने आधिकारिक आवास में मृत पाए गए थे । हालांकि, भारत निर्वाचन आयोग ने अभी तक उपचुनाव की तारीख की घोषणा नहीं की है ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।