छतराड़ीः रोगी कल्याण समिति की बैठक में गूंजा रिक्त पदों का मुद्दा

छतराड़ी। गैर-जनजातीय क्षेत्र भरमौर के पीएचसी छतराड़ी में रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई। इस बैठक में पीएचसी छतराड़ी में रिक्त चल रहे पदों का मुद्दा खूब गूंज। स्नो वैली छतराड़ी के संस्थापक अविनाश शर्मा ने रिक्त पदों का जल्द भरने की मांग की, ताकि लोगों को सुविधा मिल सके। जानकारी के अनुसार
 | 
छतराड़ीः रोगी कल्याण समिति की बैठक में गूंजा रिक्त पदों का मुद्दा

छतराड़ी। गैर-जनजातीय क्षेत्र भरमौर के पीएचसी छतराड़ी में रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई। इस बैठक में पीएचसी छतराड़ी में रिक्त चल रहे पदों का मुद्दा खूब गूंज। स्नो वैली छतराड़ी के संस्थापक अविनाश शर्मा ने रिक्त पदों का जल्द भरने की मांग की, ताकि लोगों को सुविधा मिल सके।

 

 

जानकारी के अनुसार वीरवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा रोगी कल्याण समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इसमें 2021-22 के वित्तीय बजट का प्रावधान किया गया। इस बैठक में खण्ड चिकित्सा अधिकारी व अध्यक्ष रोगी कल्याण समिति डॉ. पद्मा अग्रवाल विशेष तौर पर उपस्थित रहीं।

 

 

बैठक की शुरूआत में गत वर्ष खर्च हुए बजट का ब्यौरा रोगी कल्याण समिति के सचिव डॉ. नितिन चौहान ने प्रस्तुत किया गया। ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर नीरज कुमार ने वित्त वर्ष 2021-22 बजट पेश किया गया। स्नो वैली छतराड़ी के संस्थापक अविनाश शर्मा ने बैठक में विभिन्न मुद्दों को उठाया और रिक्त पदों को भरने की मांग उठाई।

 

 

 

उन्होंने लोगों की समस्याओं से भी खण्ड चिकित्सा अधिकारी व अध्यक्ष रोगी कल्याण समिति को अवगत करवाया। इस दौरान ब्लॉक अकांउटेंट विशाल कामरॉय, पंचायत प्रधान महन्दो राम, उप प्रधानाचार्य प्रकाश चंद, महिला स्वास्थ्य पर्यवेक्षक वीना देवी जी व स्नो वैली छतराड़ी वारियर्स के अध्यक्ष अविनाश शर्मा भी मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।