भरमौर और पांगी वासियों की होगी घर वापसी, मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

भरमौर। भरमौर-पांगी के विधायक जियालाल कपूर ने कहा कि भरमौर व पांगी वासियों की घर वापसी को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी से दूरभाष पर बात हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि इन लोगों की घर वापसी के लिए संबंधित जिलों के जिलाधीशों को निर्देश दिए गए हैं, कि इन लोगों की घर वापसी
 | 
भरमौर और पांगी वासियों की होगी घर वापसी, मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

भरमौर। भरमौर-पांगी के विधायक जियालाल कपूर ने कहा कि भरमौर व पांगी वासियों की घर वापसी को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी से दूरभाष पर बात हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि इन लोगों की घर वापसी के लिए संबंधित जिलों के जिलाधीशों को निर्देश दिए गए हैं, कि इन लोगों की घर वापसी के लिए उचित व्यवस्था की जाए।

विधायक कपूर ने कहा कि प्रदेश के जिला कांगड़ा, सोलन व ऊना में फंसे भरमौर और पांगी के लोग लॉकडाउन व कर्फ्यू के वजह से अपने घरों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। इन लोगों का खेती-बाड़ी और बागवानी का कार्य अधर में लटक गया है। लिहाजा यह लोग अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए संबंधित जिलों के उपायुक्त से ऑनलाइन या ऑफलाइन कर्फ्यू पास के लिए आवेदन करें, ताकि यह लोग समय पर अपने क्षेत्रों में पहुंचकर कृषि व बागवानी के कार्यों को अंजाम दे सकें।

विधायक ने कहा कि पांगी उपमंडल में पहुंचने के रास्ते वाया जम्मू-किश्तवाड़ व साच पास दर्रा तथा रोहतांग अभी बंद हैं। इन लोगों को पहुंचाने के लिए उचित व्यवस्था की जा रही है। लोगों को घर पहुंचाने के लिए की जा रही व्यवस्था के लिए जियालाल कपूर ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।