Cyber Crime: राज्यपाल आर्लेकर के बना दिए फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट, मांगे पैसे

एएसपी साइबर क्राइम भूपिंद्र नेगी ने बताया कि राज्यपाल के नाम से फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट के मामले को लेकर फेसबुक को लिखित में पत्र भेजा गया है।
 | 
साइबर अपराधियों ने हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर (Governor Rajendra Vishwanath Arlekar)  के नाम पर फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाए हैं। इसके बाद शातिर सोशल मीडिया पर राज्यपाल के नाम से पैसे मांग रहे हैं। राज्यपाल ने खुद फेसबुक पर लोगों से अपील की है कि वे इन फर्जी खातों को नजरअंदाज करें और शातिरों के झांसे में न आएं।

शिमला। साइबर अपराधियों ने हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर (Governor Rajendra Vishwanath Arlekar)  के नाम पर फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाए हैं। इसके बाद शातिर सोशल मीडिया पर राज्यपाल के नाम से पैसे मांग रहे हैं। राज्यपाल ने खुद फेसबुक पर लोगों से अपील की है कि वे इन फर्जी खातों को नजरअंदाज करें और शातिरों के झांसे में न आएं।

राज्यपाल के फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर पुलिस विभाग भी सतर्क हो गया है और अपराधियों की खोज में जुट गया है। शातिर का नाम-पता जानने के लिए फेसबुक प्रबंधन को पत्र लिखा है। उधर, एएसपी साइबर क्राइम भूपिंद्र नेगी ने बताया कि राज्यपाल के नाम से फर्जी खाते के मामले को लेकर फेसबुक को लिखित में पत्र भेजा गया है। इसमें साइबर अपराधी का नाम और पता बताने के लिए कहा गया है। साथ ही फर्जी खाते को ब्लॉक करने की बात कही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।