कैप्टन अमरिंदर स‍िंह ने बताया, अमित शाह से मुलाकात में क्या हुई बात

हाल ही में कड़वे विवाद के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ करीब घंटा बैठक की।
 | 
Capt. Amarinder Singh  Amit Shah

डेस्क। पंजाब कांग्रेस में लंबे समय से चले आ रहे विवादों के बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ करीब घंटा बैठक की। इससे उनके पाला बदलने की अटकलों को हवा मिली। बाद में, कैप्टन ने ट्वीट किया कि उन्होंने किसानों के मुद्दों पर चर्चा की है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने ट्वीट में बाताय कि शाह से किसान आंदोलन को लेकर चर्चा हुई। और उनसे कानूनों को निरस्त करने व एमएसपी की गारंटी के साथ-साथ पंजाब को समर्थन देने के साथ संकट को तत्काल हल करने का आग्रह किया।



बैठक के बाद कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया कि अमरिंदर सिंह शाह के साथ प्रधानमंत्री से मिलने के लिए निकले थे। लेकिन इन रिपोर्टों में कोई सच्चाई नहीं थी। बता दें कि अमरिंदर सिंह ने इस महीने की शुरुआत में विधायकों के एक वर्ग द्वारा एक साल के विद्रोह के बाद राज्य के शीर्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। उनके विरोधियों में क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू मुख्य रूप से शामिल थे। राज्य में कांग्रेस के सबसे बड़े जन नेता के रूप में देखे जाने वाले अमरिंदर सिंह ने बेहद परेशान होकर कहा कि सिद्धू के साथ लड़ाई में कांग्रेस नेतृत्व द्वारा उन्हें तीन बार अपमानित किया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।