गोबिंद सागर झील में पिकनिक मनाने गए थे दोस्त; एक डूबा

घटना शनिवार को उपमंडल बंगाणा के नरूंह गांव की है। डूबे हुए युवक को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। हालांकि अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है। 

 | 
drown डूबा

ऊना। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में गोबिंद सागर झील में एक 18 वर्षीय युवक डूब गया। बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्तों के साथ गोबिंद सागर झील में पिकनिक मनाने गया था।  युवक के अन्य छह साथी सही सलामत हैं। घटना शनिवार को उपमंडल बंगाणा के नरूंह गांव की है। डूबे हुए युवक को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। हालांकि अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है। 


जानकारी के अनुसार शनिवार को गोबिंद सागर झील में नरूंह गांव के सात युवक नहाने के लिए उतर गए। इसमें से रोहित पुत्र राकेश शर्मा निवासी नरूंह, मलांगड़ जिला ऊना गहरे पानी से नहीं निकल पाया। साथी युवकों ने रोहित को ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन युवक पानी से बाहर नहीं निकला। युवकों की ओर से शोर मचाने पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया। 


सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीएम विशाल शर्मा मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। लापता हुआ युवक रोहित बंगाणा कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र है। उक्त घटना से युवक के गांव में चीख पुकार मच गई है। इस संबंध में एसडीएम बंगाणा विशाल शर्मा ने कहा कि अभी तक डूबे युवक का सुराग नहीं लग पाया है। गोताखोरों की टीम को नंगल से बुलाया है और सर्च ऑप्रेशन शुरू कर दिया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।