केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 15 अक्तूबर को ऊना प्रवास पर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अंदारौली में एथनो बोटैनिकल पार्क, ग्रामीण सेनेटरी मार्ट-कम-सीएससी कम्पलैक्स, ग्रामीण ईको टूरिज्म प्रोजैक्ट की आधारशिला रखेंगे
 | 
anurag singh thakur

ऊना। ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, कृषि, मत्स्य व पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर 15 अक्तूबर को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण व युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास के दौरान उनके साथ रहेंगे। यह जानकारी एक सरकारी प्रवक्ता ने दी। उन्होंने बताया कि 15 अक्तूबर को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अंदारौली में प्रातः 10 बजे एथनो बोटैनिकल पार्क, ग्रामीण सेनेटरी मार्ट-कम-सीएससी कम्पलैक्स तथा ग्रामीण ईको टूरिज्म प्रोजैक्ट की आधारशिला रखेंगे। इसके अतिरिक्त रायपुर में ब्लाॅक ऑफिस क्वार्टर, वन अवलोकन पोस्ट और जल भंडारण स्कीम के तहत पानी के तालाबों व सीसी डैमों की आधारशिला रखेंगे।

उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर प्रात 11 बजे मंदली में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बने बौल-तलेड़ा-सनहाल रोड़ उद्घाटन करने के बाद अंतरराष्ट्रीय ग्रामीण महिला दिवस के अवसर पर जिला स्तरीय स्वयं सहायता समूहों की प्रदर्शनी एवं प्रशिक्षण का शुभारंभ करेंगे। का उद्धघाटन करेंगे। इसके अतिरिक्त दोपहर 12.15 बजे थानाकलां में जाईका के तहत किसान प्रशिक्षण केंद्र की आधारशिला रखेंगे और 12.30 बजे डिग्री काॅलेज बंगाणा में भवन व कैंटीन का उद्धघाटन तथा डिग्री बहुद्देशीय हाॅल की आधारशिला रखेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।