चिंतपूर्णी मंदिर में चढ़ाया सोने का मुकुट और चांदी का छत्र, 3.881 किग्रा चांदी के चढ़ाए बर्तन

मां चिंतपूर्णी के दरबार में श्रद्धालुओं ने मन्नतें पूरी होने पर अपनी श्रद्धानुसार दान किया। एक श्रद्धालु ने लगभग 3.881 किलोग्राम चांदी के बर्तन मां के चरणों में अर्पित किए। वहीं, एक अन्य श्रद्धालु ने सोने का मुकुट और चांदी का छत्र चढ़ाया।
 | 
...

ऊना  ।   प्रसिद्ध शक्तिपीठ माता चिंतपूर्णी के दरबार में  एक श्रद्धालु ने सोने का मुकुट और चांदी का छत्र चढ़ाया। एक अन्य श्रद्धालु ने चांदी का थाल, कटोरी और दो चांदी के चम्मच माता के चरणों में अर्पित किए हैं।  इसके अलावा रोजाना लाखों में नकदी श्रद्धालु मां के चरणों में अर्पित कर रहे हैं। मां चिंतपूर्णी के दरबार में  श्रद्धालुओं ने मन्नतें पूरी होने पर अपनी श्रद्धानुसार दान किया। एक श्रद्धालु ने लगभग 3.881 किलोग्राम चांदी के बर्तन मां के चरणों में अर्पित किए।


 



श्रद्धालु ने गुप्त रूप से चांदी का थाल, 5 चांदी की कटोरी, 2 चांदी के चम्मच और एक चांदी का गिलास चढ़ाया। जालंधर से आए श्रद्धालु ने लगभग 117.490 ग्राम का सोने का मुकुट और 641 ग्राम चांदी का छत्र चिंतपूर्णी मंदिर में चढ़ाया।

उधर, एसडीएम अंब डॉ. मदन कुमार ने कहा कि  मंदिर में सोने का मुकुट व चांदी का छत्र, चांदी के बर्तन चढ़ाए गए हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।