आंगनबाड़ी वर्कर ने मानदेय में बढ़ौतरी के लिए सरकार को कहा थैंक्स

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर से बंगाणा में मिला और उनका मानदेय बढ़ाने के लिए प्रदेश सरकार का आभार जताया।
 | 
आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर से बंगाणा में मिला और उनका मानदेय बढ़ाने के लिए प्रदेश सरकार का आभार जताया। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बजट में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का मानदेय बढ़ाकर 9000, सहायिकाओं का मानदेय 6000 रुपये करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के दौर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं व आशा वर्कर्स ने बेहतरीन कार्य किया है।

ऊना। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर से बंगाणा में मिला और उनका मानदेय बढ़ाने के लिए प्रदेश सरकार का आभार जताया। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बजट में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का मानदेय बढ़ाकर 9000, सहायिकाओं का मानदेय 6000 रुपये करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के दौर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं व आशा वर्कर्स ने बेहतरीन कार्य किया है।

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने आशा वर्कर्स का मानदेय बढ़ाकर भी 4600 रुपये किया गया है। वहीं, बंगाणा कानूनगो-पटवारी संघ ने भी ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर को बंगाणा में सम्मानित किया। उन्होंने बंगाणा उपमंडल के तहत क्यारियां में सरकार ने नया पटवार सर्किल खोलने तथा रायपुर मैदान में नया कानूनगो सर्किल बनाने के लिए प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।