हिमाचलः जंगल में पेड़ से लटका मिला जिला परिषद सदस्य का शव

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) के समरहिल जंगल (Summerhill Jungle) में जिला परिषद सदस्य (Zilla Parishad Member) का शव पेड़ से लटका मिला।
 | 
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) के समरहिल जंगल (Summerhill Jungle) में जिला परिषद सदस्य (Zilla Parishad Member) का शव पेड़ से लटका मिला।

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) के समरहिल जंगल (Summerhill Jungle) में जिला परिषद सदस्य (Zilla Parishad Member) का शव पेड़ से लटका मिला। बताया जा रहा है कि शिमला जिला के रामपुर (Rampur) की रहने वाली कविता कांटू झाकड़ी वार्ड से जिला परिषद सदस्य थी। मृतक जिला परिषद सदस्य की उम्र करीब 28 साल बताई जा रही है। 


कविता का शव सांगटी समरहिल के जंगल (Sangti Summerhill Jungle) में दुपट्टे के साथ लटका हुआ मिला है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम छानबीन कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी मौके पर बुलाया गया है। साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं ताकि मामले की तह तक जाकर सच्चाई को सबके सामने लाया जा सके।

मंगलवार सुबह बालूगंज पुलिस को सूचना मिली कि समरहिल के सांगटी क्षेत्र के जंगल में युवती का शव पेड़ से लटका है। जानकारी मिलते ही बालूगंज थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस दल मोके पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी मौके पर बुलाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कविता कंटू अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। कविता ने प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला से इतिहास में एमफिल की थी। इसके अलावा उसने यूजीसी की नेट परीक्षा भी उतीर्ण की थी। जिला परिषद चुनाव में वह माकपा समर्थित उम्मीदवार थी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।