निखरेगा मण्डी का पड्डल मैदान, आधुनिक मशीनों से किया जाएगा समतल

उपायुक्त अरिंदम चौधरी की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित जिला खेल परिषद मण्डी की बैठक में यह निर्णय लिया गया।

 | 
मण्डी।

मण्डी। मण्डी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान को समतल करने का काम आधुनिक मशीनों से होगा । खिलाडि़यों को बेहतर सुविधा देने और मैदान पर खेलते समय चोटिल होने के डर से निजात दिलाने के लिए जिला खेल परिषद मण्डी ये आधुनिक मशीनें खरीदेगी। इसके अलावा मैदान पर उगी घास की कटाई के लिए भी आधुनिक मशीनें खरीदी जाएंगी। वहीं, पड्डल जिम में खराब उपकरणों की भी शीघ्र मरम्मत करवाई जाएगी।


उपायुक्त अरिंदम चौधरी की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित जिला खेल परिषद मण्डी की बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया वर्ष 2021-22 में खेल परिषद द्वारा खेल गतिविधियों के विकास पर 62 लाख 72 हजार रुपये की धनराशि व्यय की जाएगी। यह धनराशि पिछले साल के करीब 27 लाख 29 हजार के बजट की तुलना में लगभग 125 प्रतिशत अधिक है ।

जिला खेल अधिकारी नरेश कुमार ने बैठक की कार्यवाही का संचालन किया। बैठक में गैर सरकार सदस्य हेमंत राज वैद्य, एम.पी. वैद्य, राजा सिंह मल्होत्रा तथा सुनील कुमार ने भी खेल गतिविधियों को बढ़ाने के लिए आवश्यक सुझाव दिए । इस अवसर पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी राजीव कुमार सहित खेल परिषद के सभी सरकारी सदस्य भी मौजूद थे । 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।