Mandi : गरीब कामगारों को बांटा राशन, कंबल और हाइजीन किट

जिला प्रशासन ने मंडी में निर्माणाधीन शिव धाम के 52 कामगारों को कंबल, रजाई, तलाई, बेडशीट, खाने का सामान और हाइजीन किट वितरित की। ठेकेदार द्वारा इन कामगारों को पिछले काफी समय से मजदूरी नहीं दी जा रही थी, जिसके चलते उनके रहने और खाने में काफी मुश्किल आ रही थी।
 | 
photo

मंडी ।  जिला प्रशासन ने मंडी में निर्माणाधीन शिव धाम के 52 कामगारों को कंबल, रजाई, तलाई, बेडशीट, खाने का सामान और हाइजीन किट वितरित की। ठेकेदार द्वारा इन कामगारों को पिछले काफी समय से मजदूरी नहीं दी जा रही थी, जिसके चलते उनके रहने और खाने में काफी मुश्किल आ रही थी।

जिला प्रशासन के ध्यान में जैसे ही यह मामला आया, एडीसी मंडी जतिन लाल ने त्वरित कार्यवाही करते हुए जिला रेडक्रास सोसायटी की ओर से इन 52 कामगारों को खाने का सामान और ठंड के मौसम में उनके रहने के लिए कंबल, रजाई, तलाई, बैडशीट वितरित की।

उन्होंने कहा कि यह मामला उन्होंने संबंधित ठेकेदार से भी उठाया है और हमारी यह कोशिश है कि जल्द से जल्द इनका जो अधिकार है वह उन्हें दिलाएं। उन्होेंने विश्वास दिलाया कि प्रशासन पूरी तरह इन कामगारों के साथ है और आगे भी इनकी हर संभव मदद की जाएगी। इस मौके पर एडीएम अश्विनी कुमार, एसडीएम मंडी रितिका और जिला रेडक्रॉस के सचिव ओपी भाटिया, लेबर अधिकारी भावना शर्मा भी मौजूद रही।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।