मंडी से धर्मपुर जा रही HRTC बस दुर्घटनाग्रस्‍त, 11 यात्री थे सवार

हिमाचल प्रदेश में मंडी से धर्मपुर की ओर जा रही एचआरटीसी बस (HRTC Bus Accident) दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। बस में सवार 10 से 11 यात्रियों को आंशिक रूप से चोटें आई हैं।
 | 
 हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एचआरटीसी बस (HRTC Bus Accident) दुर्घटनाग्रस्‍त हुई है। बस मंडी से धर्मपुर की ओर जा रही थी। इस दौरान जांगल मोड़ के पास बस पहाड़ी से जा टकराई। हादसे में बस में सवार 10 से 11 यात्रियों को आंशिक रूप से चोटें आई हैं। घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रिवालसर में उपचार किया जा रहा है। 

मंडी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एचआरटीसी बस (HRTC Bus Accident) दुर्घटनाग्रस्‍त हुई है। बस मंडी से धर्मपुर की ओर जा रही थी। इस दौरान जांगल मोड़ के पास बस पहाड़ी से जा टकराई। हादसे में बस में सवार 10 से 11 यात्रियों को आंशिक रूप से चोटें आई हैं। घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रिवालसर में उपचार किया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि बारिश के बाद सड़क पर कीचड़ होने की वजह से बस फिसल गई। बस फिसलने के बाद पहाड़ी से जा टकरा गई, जिससे हादसा हुआ है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश में बीते दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इस कारण हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्र के रूटों पर कच्ची सड़कों पर इस तरह की समस्‍या आ जाती है।

 
दरअसल, सड़क पर भूस्‍खलन होने की स्थिति में इस तरह के हादसे होने का ज्‍यादा भय रहता है। सड़क पर मलबा आ जाता है, जिस पर वाहन अकसर फ‍िसलकर हादसे का शिकार हो जाते हैं। ऐसी स्थिति में खास सावधानी बरतने की जरूरत रहती है। प्रशासन की ओर से वाहन चालकों को लेकर विशेष एडवायजरी भी जारी की गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।