लाहौल स्पीति में 32 नवनिर्वाचित प्रधानों ने ली पद की शपथ, एसडीएम ने कही यह बात

एसडीएम प्रिया नागटा ने नवनिर्वाचित पंचायत प्रधानों को जनता और प्रशासन के बीच बेहतर तालमेल बिठा कर जनहित के कार्यों को प्राथमिकता देने को कहा।

 | 
एसडीएम प्रिया नागटा ने नवनिर्वाचित पंचायत प्रधानों को जनता और प्रशासन के बीच बेहतर तालमेल बिठा कर जनहित के कार्यों को प्राथमिकता देने को कहा।

केलांग। जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति के मुख्यालय केलांग में हाल ही में सम्पन्न पंचायत के चुनावों में नवनिर्वाचित सभी 32 पंचायत प्रधानों को, एसडीएम प्रिया नागटा ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति में आज लाहौल मण्डल के नवनिर्वाचित पंचायत प्रधानों को पद व गोपनीयता की शपद दिलाने के लिए शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। 


जिला परिषद भवन के सभागार में हुए सादे समारोह में लाहौल मण्डल के 32 नवनिर्वाचित पंचायत प्रधानों को उपमण्डल अधिकारी प्रिया नागटा द्वारा पद व गोपनीयता की शपद दिलाई गई। इस अवसर पर नवनिर्वाचित पंचायत प्रधानों को बधाई देते हुए सभी से अपील की कि जनता व प्रशासन के बीच बेहतर तालमेल बिठा कर जनहित के कार्यों को प्राथमिकता दें ताकि इलाके का विकास हो। 


उन्होंने जिले को स्वच्छता व पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में बेहतर बनाने के लिए नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से सहयोग की अपील की। ज्ञात हो कि हाल ही में पंचायती राज संस्थाओं के लिए जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति में चुनाव सम्पन्न हुए थे। इस अवसर पर बीडीओ डॉ विवेक गुलेरिया, ज़िला पंचायत अधिकारी सहित पंचायती राज विभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।