स्कूटर पर जा रहा था बिजली बोर्ड का कर्मचारी, हार्ट अटैक से मौत

व्यक्ति की पहचान जगदीश के रूप में हुई है। वह मंडी जिला के रिवालसर क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह कुल्लू में बिजली बोर्ड में बतौर लाइनमैन तैनात था।
 | 
death

कुल्लू। मौत कब और कहां आ जाए, इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते। ऐसा ही हिमाचल में एक व्यक्ति के साथ हुआ। व्यक्ति बिजली बोर्ड में नौकरी करता था, जिसकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जिस वक्त कर्मचारी को दिल का दौरा पड़ा, उस समय स्कूटर पर कहीं जा रहा था। वह अचानक से स्कूटर समेत बीच सड़क में गिर पड़ा। हालांकि आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया और उसे अस्पताल पहुंचाया, मगर तब तक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी।

व्यक्ति की पहचान जगदीश के रूप में हुई है। वह मंडी जिला के रिवालसर क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह कुल्लू में बिजली बोर्ड में बतौर लाइनमैन तैनात था। घटना के बाद पुलिस ने मृतक कर्मचारी के शव को अपने कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के शव गृह में पोस्टमार्टम के लिए रखा है। पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा, ताकि रस्मों के अनुसार दाह संस्कार किया जा सके। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।