Kullu News: टला बड़ा हादसा, खाई में गिरने से बाल-बाल बची बस

कुल्लू जिले के सैंज में सोमवार सुबह निजी बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बड़ा हादसा होने से टल गया है। न्यूली से तीन किलोमीटर दूर निजी बस कच्ची मिट्टी में फंसने के बाद टेढ़ी हो गई।

 | 
Kullu Accident News | Kullu Today Accident | कुल्लू जिले के सैंज में सोमवार सुबह निजी बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बड़ा हादसा होने से टल गया है। न्यूली से तीन किलोमीटर दूर निजी बस कच्ची मिट्टी में फंसने के बाद टेढ़ी हो गई।

कुल्लू। कुल्लू जिले के सैंज में सोमवार सुबह निजी बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बड़ा हादसा होने से टल गया है। न्यूली से तीन किलोमीटर दूर निजी बस कच्ची मिट्टी में फंसने के बाद टेढ़ी हो गई। गनीमत यह रही की बस पलटने से बच गई, नहीं तो बस गहरी खाई में गिर सकती थी। बस में छह यात्री सवार थे।

यह भी पढ़ेंः-लखनऊ में जलाई गईं रामचरितमानस की प्रतियां, OBC महासभा बोली-पंक्तियों को सुधारा जाए

जानकारी के अनुसार शैंशर से निजी बस आज सुबह करीब सात बजे सैंज के लिए जा  रही थी। इस दौरान यह हादसा पेश आया। बस में बैठे यात्रियों ने खुद को सकुशल देखकर राहत महसूस की। बारिश के चलते हादसों की आशंका बढ़ गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।