Accident In Kullu: कुल्लू-मनाली NH पर हादसा, सड़क पर वैन पलटने से 2 लोग घायल

घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।
 | 
accident

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में एक वैन दुर्घटनाग्रस्त का शिकार हो गई है। हादसा मंगलवार को कुल्लू मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है। इसमें 2 व्यक्ति घायल हो गए हैं। घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार यह वैन गाड़ी एक ट्रैवलर के पीछे जा टकराई और टकराने के बाद सड़क पर पलट गई।


इस वैन में 2 व्यक्ति सवार थे, जिन्हें घटना के बाद उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस के अनुसार ट्रैवलर के चालक के बयान के अनुसार वैन HP-34-B-2083 का चालक बन्दरोल की तरफ से पतलीकूहल की ओर आ रहा था। इसी दौरान रायसन के पास ट्रैवलर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कराने के बाद वैन सड़क पर पलट गई। 

वैन की टक्कर मारने के कारण दोनों वाहनों को नुकसान हुआ है। पुलिस के अनुसार बेंको माधवेंद्र नाम का व्यक्ति चला रहा था जिसके खिलाफ पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।