Kullu : दशहरा उत्सव में 3 से 4 बजे के बीच रथयात्रा में शामिल होंगे पीएम मोदी

उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अक्तूबर को 3 से 4 बजे के बीच कुल्लू दशहरा उत्सव की रथयात्रा में शामिल होंगे।
 | 
उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग

कुल्लू  । मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि प्रधानमंत्री 5 अक्तूबर को बिलासपुर में ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टीट्यूट के उद्घाटन के लिए आ रहे हैं। इसके अलावा 3 और योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास होगा। इसके साथ पीएम कुल्लू में अंतराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित दशहरा उत्सव में रथ यात्रा देखने के लिए आएंगे।

उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अक्तूबर को 3 से 4 बजे के बीच कुल्लू दशहरा उत्सव की रथयात्रा में शामिल होंगे। दशहरा उत्सव में ऑडिशन के जरिए स्थानीय कलाकार प्रस्तुति देंगे। मलयेशिया, यूक्रेन, रूस और भूटान के सांस्कृतिक दल भी दशहरा उत्सव में प्रस्तुति देंगे।



सुरक्षा व्यवस्था में 2000 पुलिस जवान और होमगार्ड तैनात रहेंगे। रथ मैदान में सुरक्षा व्यवस्था इस बार पहले से अधिक कड़ी होगी। सांस्कृतिक कार्यक्रम अलग-अलग थीम पर होंगे। एसपीजी के प्रोटोकॉल के जरिए लोगों को प्रवेश मिलेगा। सभी की गेट पर चेकिंग होगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।