Accident : गहरी खाई में गिरी कार, मां- बेटी की मौके पर मौत, बेटा घायल

दीपक अपनी मां गंगा देवी (60) और बहन नेहा (25) के साथ रामपुर से किन्नौर की ओर जा रहा था। चौरा गेट के समीप उसने कार से नियंत्रण खो दिया। 
 | 
Accident

किन्नौर ।  जिला किन्नौर के प्रवेशद्वार चौरा के समीप शुक्रवार दोपहर को करीब 1 बजे एक कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में मां और बेटी की मौके पर मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को ज्यूरी अस्पताल पहुंचाया। यहां से उसे खनेरी अस्पताल रामपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। 



बताया जा रहा है कि वाहन चालक दीपक (33) पुत्र राकेश निवासी गांव कोठी, तहसील कल्पा अपनी मां गंगा देवी (60) और बहन नेहा (25) के साथ रामपुर से किन्नौर की ओर जा रहा था। चौरा गेट के समीप उसने कार से नियंत्रण खो दिया। इस दौरान दीपक ने वाहन से छलांग लगा दी, जबकि उसकी मां और बहन वाहन के साथ करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गईं। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 



हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों, आईटीबीपी जवानों और स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों शवों को खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया गया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।


उधर, डीएसपी भावानगर राजू ने बताया कि घायल चालक का रामपुर के खनेरी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।