कोरोना पाबंदियों के बीच HAS अधिकारी संग सात फेरे लेंगे विशाल नेहरिया

धर्मशाला। हिमाचल में शादियों का सीजन भी शुरू हो गया है। कोरोना के कारण लगाई बंदिशें शादी समारोहों पर भी असर डाल रही हैं। आम लोगों के साथ ही कई नामी हस्तियों की शादियों पर भी कोरोना का असर दिखेगा। धर्मशाला के युवा विधायक विशाल नैहरिया (MLA VISHAL NEHRIA) भी 26 अप्रैल को परिणय सूत्र
 | 
कोरोना पाबंदियों के बीच HAS अधिकारी संग सात फेरे लेंगे विशाल नेहरिया

धर्मशाला। हिमाचल में शादियों का सीजन भी शुरू हो गया है। कोरोना के कारण लगाई बंदिशें शादी समारोहों पर भी असर डाल रही हैं। आम लोगों के साथ ही कई नामी हस्तियों की शादियों पर भी कोरोना का असर दिखेगा। धर्मशाला के युवा विधायक विशाल नैहरिया (MLA VISHAL NEHRIA) भी 26 अप्रैल को परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। विशाल नैहरिया (MLA VISHAL NEHRIA) एचएएस अधिकारी ओशिन शर्मा (HAS OSHIN SHARMA) के साथ सात फेरे लेंगे।अधिकारी ओशिन शर्मा (HAS OSHIN SHARMA) और नेता की शादी समारोह पर भी कोरोना का असर दिखेगा।

 

ओशिन शर्मा (HAS OSHIN SHARMA) शाहपुर के रैत की रहने वाली हैं। उनके पिता भुवनेश शर्मा नायब तहसीलदार हैं, जबकि माता सुंदरी शर्मा राजस्व विभाग बंदोबस्त कार्यालय धर्मशाला में तैनात हैं। बताया जा रहा है कि शादी समारोह शाहपुर के गोहजू में स्थित एक मैरिज पैलेस में होगा। विधायक की शादी को लेकर उनके कार्यकर्ताओं व मित्रों में काफी उत्साह है। साथ ही कोविड-19 की बंदिशें व चुनौतियां भी इस शादी के लिए एक परेशानी जरूर हैं।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल: शादी और अंतिम संस्कार में सिर्फ 50 लोग स्वीकार

 

सरकार ने लगाई बंदिशें, शादी में शामिल हो सकेंगे सिर्फ 50 लोग

एक नेता और अधिकारी की शादी की बड़े स्तर पर तैयारियां की जा चुकी हैं। धर्मशाला में विशाल नैहरिया के समर्थकों में भी खुशी है। मगर कोविड-19 की गाइडलाइन भी इस उत्सव में कहीं न कहीं चुनौती रहेगी। कोरोना संक्रमण हिमाचल में लगातार फैल रहा है। सरकार ने संक्रमण को रोकने के लिए कई तरह की पाबंदियां लगा दी हैं। सार्वजनिक कार्यक्रमों पर पाबंदी लगा दी है। इसके साथ ही शादी समारोह और अंतिम संस्कार में भी 50 लोगों की उपस्थिति तय कर दी है।

 

… तो कौन-कौन आएगा विशाल नैहरिया की शादी में

कोरोना के कारण लगाई पाबंदियों के चलते शादी समारोह में मात्र 50 लोग ही शिरकत कर सकते हैं। ऐसे में चर्चाओं को दौर शुरू हो गया है कि भाजपा नेता और विधायक की शादी में कौन-कौन लोग शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि अगर पाबंदियां थोड़ी देर से लगाई जाती तो मुख्यमंत्री जयराम के साथ प्रदेश के कई भाजपा के दिग्गज नेता शादी समारोह में पहुंच सकते थे। हालांकि क्यास लगाए जा रहे हैं कि विशाल नेहरिया की शादी में हिमाचल भाजपा के कई दिग्गज नेता आने वाले हैं।


फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।