सुधीर शर्मा ने अपने आवास को कोविड केयर सेंटर बनाने का दिया ऑफर

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता ने अपने निजी आवास को कोविड केयर सेंटर (COVID CARE CENTER) बनाने का ऑफर दिया है। कांग्रेस नेता ने निजी आवास को कोविड केयर सेंटर (COVID CARE CENTER) बनाने के संबंध में उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति को पत्र भी लिखा है। यह पत्र धर्मशाला के पूर्व
सुधीर शर्मा ने अपने आवास को कोविड केयर सेंटर बनाने का दिया ऑफर

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता ने अपने निजी आवास को कोविड केयर सेंटर (COVID CARE CENTER) बनाने का ऑफर दिया है। कांग्रेस नेता ने निजी आवास को कोविड केयर सेंटर (COVID CARE CENTER) बनाने के संबंध में उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति को पत्र भी लिखा है। यह पत्र धर्मशाला के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा (SUDHIR SHARMA) ने लिखा है। सुधीर शर्मा (SUDHIR SHARMA) का निजी आवास धर्मशाला के साथ लगते रक्कड़ में है।

 

यह भी पढ़ेंः- HAS अधिकारी संग सात फेरे लेंगे विशाल नेहरिया

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने अपने धर्मशाला स्थित निजी आवास को जरूरत पडऩे पर कोविड-केयर सेंटर बनाने के लिए उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति को पत्र लिखा है। उन्होंने बाकायदा जिला कांग्रेस महासचिव आरपी चोपड़ा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल भेज कर उपायुक्त कांगड़ा को पत्र सौंपा।

सुधीर शर्मा ने अपने आवास को कोविड केयर सेंटर बनाने का दिया ऑफर

50 बिस्तरों की हो सकती है व्यवस्था

पत्र में लिखा कि कोरोना के हालात को देखते हुए यदि आवश्यकता हो तो उनके घर को भी को भी कोविड केयर सेंटर अथवा आइसोलेशन सेंटर बनाया जा सकता है। वहां पर करीब 50 बिस्तरों की व्यवस्था हो सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि वहां दाखिल किए जाने वाले लोगों को दी जाने वाली सुविधाओं को भी बहन करने के लिए वह तैयार हैं। उन्होंने कहा है कि अगर प्रशासन इसके लिए तैयार है और अनुमति देता है तो 10 दिन में आवास में पूरी व्यवस्था कर दी जाएगी।

 

Due to increasing cases of #CoronaSecondWave I have offered my Premises/ Home to be used as corona care/ isolation centre. Together we will defeat pandemic.

Posted by Sudhir Sharma on Thursday, 22 April 2021

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा ने अपने पत्र को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है। उन्होंने लिखा कि कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते मामलों के कारण मैंने अपने परिसर/घर को कोरोना केयर/आइसोलेशन सेंटर के रूप में उपयोग करने की पेशकश की है। हम मिलकर महामारी को हराएंगे। इसके बाद लोगों सोशल मीडिया पर सुधीर शर्मा की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।