कांग्रेस का बड़ा एक्शन, धर्मशाला-मंडी नगर निगम में हार के बाद दोनों ब्लॉक कमेटियां भंग

शिमला। हिमाचल (HIMACHAL) के मंडी (Mandi) और धर्मशाला (Dharamshala) नगर निगम में मिली हार के बाद कांग्रेस (CONGRESS) ने ब्लॉक कमेटी भंग कर दी है। कांग्रेस (HIMACHAL CONGRESS) दोनों नगर निगम में हार के कारणों की समीक्षा करेगी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने मंडी (Mandi) और धर्मशाला (Dharamshala) नगर निगम चुनाव में पार्टी की
 | 
कांग्रेस का बड़ा एक्शन, धर्मशाला-मंडी नगर निगम में हार के बाद दोनों ब्लॉक कमेटियां भंग

शिमला। हिमाचल (HIMACHAL) के मंडी (Mandi) और धर्मशाला (Dharamshala) नगर निगम में मिली हार के बाद कांग्रेस (CONGRESS) ने ब्लॉक कमेटी भंग कर दी है। कांग्रेस (HIMACHAL CONGRESS) दोनों नगर निगम में हार के कारणों की समीक्षा करेगी।

 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने मंडी (Mandi) और धर्मशाला (Dharamshala) नगर निगम चुनाव में पार्टी की हार के कारणों की समीक्षा का जिम्मा प्रदेश मामलों के सह-प्रभारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव गुरकीरत सिंह को सौंपा है।

 

उन्हें दोनों जगह पर खुद जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं से हार के कारणों की पूरी रिपोर्ट लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को आगामी 10 दिनों के भीतर देने को कहा है। हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने बताया कि धर्मशाला व मंडी ब्लॉक कमेटी को भंग कर दिया है। साथ ही इन दोनों नगर निगम में कांग्रेस की हारी के कारणों की वजह पता करने के लिए कहा गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।