विधानसभा उपचुनाव से पहले फतेहपुर के एसडीएम का तबादला

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव (By Election) की गतिविधियां शुरू होने के साथ ही प्रदेश सरकार ने एसडीएम फतेहपुर बलवान चंद का तबादला कर दिया है। उन्हें कांगड़ा में ही डीसी आरएंडआर का कार्यभार सौंप दिया गया है। उनकी जगह ज्वालामुखी के एसडीएम अंकुश शर्मा को एसडीएम फतेहपुर
 | 
विधानसभा उपचुनाव से पहले फतेहपुर के एसडीएम का तबादला

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव (By Election) की गतिविधियां शुरू होने के साथ ही प्रदेश सरकार ने एसडीएम फतेहपुर बलवान चंद का तबादला कर दिया है। उन्हें कांगड़ा में ही डीसी आरएंडआर का कार्यभार सौंप दिया गया है। उनकी जगह ज्वालामुखी के एसडीएम अंकुश शर्मा को एसडीएम फतेहपुर लगाया गया है।

 

बता दें कि जिला परिषद के चुनाव के दौरान फतेहपुर में मतगणना के समय कथित तौर पर भारी गड़बड़ी के आरोप लगे थे। कहा गया कि एसडीएम ने चुनाव आयोग के नियमों का सख्ती से पालन नहीं किया। स्थानीय नेताओं ने डीसी कांगड़ा के जरिये सरकार से एसडीएम को हटाने की मांग की थी, जिसके बाद अब उपचुनाव की गतिविधियां शुरू होने के साथ ही एसडीएम को चुनावी प्रक्रिया से बाहर कर दिया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।