धर्मशाला में मौसम खराब, केंद्रीय राज्‍य मंत्री के हेलीकॉप्‍टर की आपात लैंडिंग

धर्मशाला में दौरे पर परिवार सहित आ रहे केंद्रीय राज्‍य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल के हैलीकॉप्‍टर को आपात स्‍थिति में तय स्‍थान से करीब दस किमी. दूर एक स्‍कूल के मैदान में उतरना पड़ा है।
 | 
हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में दौरे पर परिवार सहित आ रहे केंद्रीय राज्‍य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल के हैलीकॉप्‍टर को आपात स्‍थिति में तय स्‍थान से करीब दस किमी. दूर एक स्‍कूल के मैदान में उतरना पड़ा है। वीरवार शाम को अचानक मौसम खराब होने के कारण यह आपात स्‍थित पैदा हुई।

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में दौरे पर परिवार सहित आ रहे केंद्रीय राज्‍य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल के हैलीकॉप्‍टर को आपात स्‍थिति में तय स्‍थान से करीब दस किमी. दूर एक स्‍कूल के मैदान में उतरना पड़ा है। वीरवार शाम को अचानक मौसम खराब होने के कारण यह आपात स्‍थित पैदा हुई।

जानकारी के अनुसार केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जल शक्ति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल धर्मपत्नी पुष्पलता सिंह पटेल और बेटी प्रतिज्ञा सिंह पटेल के साथ वीरवार को शिमला से हैलीकॉप्‍टर से धर्मशाला रवाना हुए थे। इस बीच उनका हैलीकॉप्‍टर धर्मशाला के पुलिस ग्राउंड में लैंड करने ही वाला था कि मौसम खराब होने और गहरी धुंघ के चलते विजिविलिटी कम हो गई। ऐसे में लैडिंग स्‍थल दिखने के कारण उनके हेलीकाप्‍टर का संपर्क यहां से टूट गया।

पायलट को धर्मशाला से करीब दस किमी दूर स्‍थित खटेहड़ में एक निजी स्कूल के मैदान पर आपात लैंडिंग करवानी पड़ी। इसके बाद उन्हें सड़क मार्ग से धर्मशाला स्थित सर्किट हाउस पहुंचाया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक डॉ. खुशहाल शर्मा भी मौजूद थे। वहीं अचानक हैलीकॉप्‍टर के निजी स्‍कूल में उतरने से ग्रामीणों सकते में आ गए। हेलिकॉप्टर लैंड करवाते समय पायलट को खासी परेशानियों

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।