नूरपुर आईटीआई के 102 प्रशिक्षुओं को सुजुकी मोटर कंपनी में मिली नौकरी

नूरपुर। आईटीआई नूरपुर में बुधवार को 102 प्रशिक्षुओं की नौकरी मिल गई है। यह नौकरी सुजुकी मोटर प्राइवेट लिमिटेड में मिली है। बुधवार को आईटीआई नूरपुर में कैंपस साक्षात्कार था, जिसमें 102 प्रशिक्षुओं को चयनित किया गया है। ये जानकारी आईटीआई नूरपुर के प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा ने दी। यह भी पढ़ेंः-राजनीतिक रैलियां खत्म,
 | 
नूरपुर आईटीआई के 102 प्रशिक्षुओं को सुजुकी मोटर कंपनी में मिली नौकरी

नूरपुर। आईटीआई नूरपुर में बुधवार को 102 प्रशिक्षुओं की नौकरी मिल गई है। यह नौकरी सुजुकी मोटर प्राइवेट लिमिटेड में मिली है। बुधवार को आईटीआई नूरपुर में कैंपस साक्षात्कार था, जिसमें 102 प्रशिक्षुओं को चयनित किया गया है। ये जानकारी आईटीआई नूरपुर के प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा ने दी।

 

 

यह भी पढ़ेंः-राजनीतिक रैलियां खत्म, अब फिर सामाजिक सामारोहों पर कसेगा शिकंजा

आईटीआई नूरपुर के प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा ने बताया कि कंपनी ने कैम्पस साक्षात्कार के माध्यम से 18 से 23 वर्ष की आयु के फिटर, डीजल मैकेनिक्स, मोटर मैकेनिक, टर्नर, मिशिनिस्ट, बैल्डर इलेस्ट्रेशन, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर, सीईओ (ऑटो मोबाइल), ट्रैक्टर मैकेनिक व पेंटर जैसे व्यवसायों के युवाओं का चयन किया गया है ।

 

 

यह भी पढ़ेंः-बड़सर भाजपा का त्रिदेव प्रशिक्षण शिविर, बूथ की मजबूती पर जोर

उन्होंने बताया कि परीक्षा के माध्यम से 172 उमीदवारों ने भाग लिया था। इसमें 102 उमीदवारों को कंपनी ने रोजगार प्रदान किया। इन चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी मासिक 20100 रुपये (सीटीसी), अनुदान पर सस्ता खाना, वर्दी, सेफ्टी शूज़ व पीपीई किट, कंपनी के नियमानुसार अवकाश, जीपीए, मेडिक्लेम जैसी सुविधाएं देगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।