सांसद Sports Mahakumbh से गांव की प्रतिभाओं को मिल रहा मौका : बलदेव शर्मा

बिझड़ी ब्लाक के बुम्ब्लू में आयोजित सांसद खेल महाकुंभ (MP Sports Mahakumbh)  के वॉलीबॉल के फाइनल मुकाबले में टिक्कर राजपूतां की टीम रही  विजेता।
 | 
.

हमीरपुर ।   बिझड़ी ब्लाक के बुम्ब्लू में आयोजित सांसद खेल महाकुंभ (MP Sports Mahakumbh)  के वॉलीबॉल के फाइनल मुकाबले में टिक्कर राजपूतां की टीम विजेता रही। रविवार को आयोजित फाइनल मुकाबले में टिक्कर राजपूतां की टीम ने नानावां टीम को हराया। सांसद खेल महाकुंभ (MP Sports Mahakumbh)  के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा (Baldev Sharma) ने विजेता- उपविजेता को पुरस्कृत किया।

बड़सर विधानसभा क्षेत्र के खेल महाकुंभ में वॉलीबॉल का फाइनल मुकाबला टिक्कर राजपूतां ने ननावां को शिकस्त देकर जीता। इस प्रतियोगिता में क्षेत्र की कुल 27 वॉलीबॉल टीमों ने भाग लिया था। इस मौके पर बलदेव शर्मा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर की अनूठी पहल सांसद खेल महाकुंभ (MP Sports Mahakumbh)  के आयोजन से गांव की माटी में छिपी प्रतिभाएं उभरकर आगे आएंगी। उन्हें आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। खेल महाकुंभ के जरिेए युवाओं की प्रतिभा और हौसले को भरपूर सम्मान मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि खेल महाकुंभ  (Sports Mahakumbh) का आयोजन युवाओं में खेल के प्रति रुचि पैदा करने और खेल की आदत डालने के लिए किया जा रहा है। युवा ही ऐसे आयोजनों की आत्मा होते हैं। इसलिए उनकी प्रतिभा और हौसले को भरपूर सम्मान मिलना चाहिए। विश्वास है कि खेल महाकुंभ (Sports Mahakumbh) से खेलों का विकास होगा। इस तरह के अनवरत आयोजन होता रहे तो हिमाचल से अनेकों खिलाडी नेशनल व् इंटरनेशनल लेवल  तक जरूर पहुंचेगा और देश के लिए पदक जीतकर लाएगा।

उन्होंने कहा कि हार और जीत खेल का हिस्सा है, आवश्यक है खिलाडी का मैदान में डटे रहना। युवा प्रसन्न और खुशहाल होंगे तो ही हमारे क्षेत्र का भी तेजी से विकास होगा। इस मौके पर ब्लॉक उपाध्यक्षा मंजू ढिल्लों, उपाध्यक्ष मुकेश बन्याल, भाजयुमो अध्यक्ष एवं जिला परिषद संजीव कुमार सहित भाजपा के गणमान्य पदाधिकारी और पार्टी कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।