हमीरपुर में पंजाब रोडवेज की बेकाबू बस ट्राले से टकराई, बाल-बाल बचे लोग

हमीरपुर। राष्ट्रीय उच्च मार्ग 103 हमीरपुर-नादौन पर बुधवार को बड़ा हादसा होते बच गया। दरअसल यहां एक बस की ट्राले के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई। इससे ट्राला चालक बाल-बाल बच गया। हादसा हमीरपुर-नादौन मार्ग पर मंडप के समीप हुआ है। बताया जा रहा है कि पंजाब रोडवेज की बस हमीरपुर से अमृतसर
 | 
हमीरपुर में पंजाब रोडवेज की बेकाबू बस ट्राले से टकराई, बाल-बाल बचे लोग

हमीरपुर। राष्ट्रीय उच्च मार्ग 103 हमीरपुर-नादौन पर बुधवार को बड़ा हादसा होते बच गया। दरअसल यहां एक बस की ट्राले के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई। इससे ट्राला चालक बाल-बाल बच गया। हादसा हमीरपुर-नादौन मार्ग पर मंडप के समीप हुआ है।

 

 

बताया जा रहा है कि पंजाब रोडवेज की बस हमीरपुर से अमृतसर जा रही थी। सुबह आठ बजे के करीब मंडप के पास तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर दूसरी ओर से आ रहे ट्राले से जा टकराई। हालांकि इस हादसे में ट्राला चालक बाल-बाल बच गया।

 

यह भी पढ़ेंः-मानसून सत्रः विधानसभा परिसर के बाहर एसआरटीसी पेंशनर संघ का प्रदर्शन

नहीं हुआ जानी नुकसान

बताया जा रहा है ट्राले में चालक के अलावा कोई और मौजूद नहीं था। वहीं, बस में बैठी सवारियां भी सुरक्षित हैं। हादसे में सिर्फ दोनों वाहनों को ही नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।