Hamirpur पहुंची सवर्ण आयोग पदयात्रा, नेता बोले MLA विक्रमादित्य सिंह के साथ है सवर्ण समाज

दलित नेता की चेतावनी पर देव भूमि क्षत्रिय संगठन के अध्यक्ष बोले हिम्मत है तो धर्मांतरण करवाकर दिखाएं, हमीरपुर (Hamirpur) में जनसमूह को संबोधित करने के बाद बड़े गर्मी शुरू होते हुए दिया बयान। 
 | 
.

हमीरपुर।   सवर्ण आयोग (Upper Caste Commission) आंदोलन के समर्थन में आये विधायक विक्रमादित्य सिंह (MLA Vikramaditya Singh)  के साथ सवर्ण समाज (Society) पूरी तरह से खड़ा है। धमकी देने वाले लोगों को बाजिब जवाब दिया जाएगा और पहले भी सही तरीके से यह जवाब दिया गया है। देव भूमि क्षत्रिय संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रुमित सिंह ठाकुर (Rumit Singh Thakur) ने हमीरपुर में मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए यह बयान दिया है।

वीरवार को 11 बजे के करीब देव भूमि क्षत्रिय संगठन और देवभूमि स्वर्ण मोर्चा की अगुवाई सवर्ण की आयोग की मांग को लेकर निकाली गई पहली यात्रा हमीरपुर (Hamirpur) के ऐतिहासिक गांधी चौक (Gandhi Chowk) पर पहुँची।  यहां पर आंदोलन की अगुवाई कर नेताओं ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित भी किया। नेताओं ने सवर्ण समाज के लोगों से 10 दिसंबर को धर्मशाला में प्रस्तावित विधानसभा घेराव में लोगों से शामिल होने की अपील की। यहां से यह यात्रा हमीरपुर (Hamirpur) के मुख्य बाजार से होते हुए भोटा (Bhota) के लिए रवाना हुई।

गौरतलब है कि यात्रा में शामिल आंदोलनकारी अभी तक 800 किलोमीटर का पैदल सफर तय कर तय कर चुके हैं।  देव भूमि क्षत्रिय संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रुमित सिंह ठाकुर (Rumit Singh Thakur)  ने कहा कि विधायक विक्रमादित्य सिंह  (MLA Vikramaditya Singh) ने खुलकर मुहिम को साथ दिया है। उनको दलित समाज के जो लोग धमकी दे रहे हैं उन्होंने अपनी दुकानें चला रखी है यह चंद लोग हैं और इनकी दुकानें जल्द ही बंद की जाएगी। विधायक विक्रमादित्य  (MLA Vikramaditya)  के साथ सवर्ण समाज के लोग साथ हैं। 
दलित समाज के नेता द्वारा हिंदू धर्म को छोड़े जाने की चेतावनी सवाल पर देव भूमि क्षत्रिय संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रुमित सिंह ठाकुर (Rumit Singh Thakur) ने कहा कि धमकी देने वाले लोग ऐसा करके दिखाएं। यह लोग पहले भी इस तरह की धमकियां दे चुके हैं अगर हिम्मत है तो ऐसा करके दिखाएं। यह लोग अब इन धमकियों को अपनी जेब में रखें अब इनसे कोई डरने वाले नहीं है। दलित नेता को जताते हुए उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह की गलतफहमी में नहीं रहे दलित समाज (Society) को बरगलाने वाले ऐसे लोगों की दुकानें जल्दी बंद करवाई जाएंगी। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।