बचत भवन हमीरपुर की दुकानों की बोली अब 8 नवंबर को

 सहायक आयुक्त ने बताया कि दुकान नंबर 3, 4, 5 और 14 का न्यूनतम आरक्षित मासिक किराया 12-12 हजार रुपये निर्धारित किया गया है, जबकि छोटी दुकान का न्यूनतम आरक्षित मासिक किराया 6 हजार रुपये होगा। 

 | 
.

हमीरपुर ।   बचत भवन हमीरपुर की खाली दुकानों नंबर 3, 4, 5 और 14 तथा इसी परिसर के अंदर की तरफ एक छोटी दुकान की नीलामी अब 8 नवंबर को दोपहर बाद 2 बजे होगी। सहायक आयुक्त रमन घरसंगी ने बताया कि पहले यह नीलामी 28 अक्तूबर को होनी थी, लेकिन प्रशासनिक कारणों से इसकी तिथि में बदलाव किया गया है।

 सहायक आयुक्त ने बताया कि दुकान नंबर 3, 4, 5 और 14 का न्यूनतम आरक्षित मासिक किराया 12-12 हजार रुपये निर्धारित किया गया है, जबकि छोटी दुकान का न्यूनतम आरक्षित मासिक किराया 6 हजार रुपये होगा। मासिक किराये पर जीएसटी अलग से देय होगा। एक व्यक्ति या परिवार को एक ही दुकान आवंटित की जाएगी। जिस व्यक्ति या परिवार को एक दुकान आवंटित हो जाएगी, उसे अन्य दुकानों की नीलामी प्रक्रिया में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
अधिकतम बोली लगाने वाले को ही दुकान आवंटित की जाएगी तथा नीलामी के बाद उससे तीन माह का किराया अग्रिम राशि के रूप में लिया जाएगा। प्रत्येक बोलीदाता को बोली से पहले सहायक आयुक्त कार्यालय में दस हजार रुपये की धरोहर राशि जमा करवानी होगी। अधिक जानकारी के लिए सहायक आयुक्त कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।