स्कूलों में Cowid-19 नियमों की सख्ती से पालना करें : शशीपाल शर्मा

Barsar में Corona की रोकथाम के लिए एक विशेष बैठक का किया गया आयोजन
 | 
.

बड़सर। उपायुक्त हमीरपुर ( DC Hamirpur) के आदेशानुसार शनिवार को उपमंडल बड़सर ( Barsar) मे कोरोना (Corona) की रोकथाम के लिए एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। उपमंडल स्तर पर हुई इस बैठक की अध्यक्षता उपमंडल अधिकारी शशिपाल शर्मा ( SDM Shashipal Sharma) ने की।

इस प्रशासनिक बैठक मे बीडीओ बिझड़ी, बीएमओ बड़सर, बीपीओ बिझड़ी, बीईईओ बिझड़ी व क्षेत्र के स्कूलों से आए प्रतिनिधियों ने भाग लिया। बैठक के दौरान कोविड -19 (Cowid-19) के बढ़ते मामलों को लेकर चिंतन किया गया व इसकी रोकथाम व नियमों की पालना के लिए ठोस कदम उठाने पर चर्चा की गई। एसडीएम शशिपाल शर्मा ( SDM Shashipal Sharma) ने स्कूलों से आए प्रतिनिधियों को स्कूलों में कोविड नियमों की सख्ती से पालना करने की बात कहीं।

उन्होंने निर्देश देते हुए कहा हैं कि चात्रों व अध्यापकों को मास्क ( Mask) पहनना जरूरी हैं। स्कूलों को जरूरत अनुसार सेनेटाइज करना भी जरूरी हैं। इसके साथ ही बच्चों को कोविड (Cowid)  के लक्षणों तथा इसके नियमों के बारे जानकारी दें व आस पास के लोगों को भी जागरूक करें। उन्होंने स्कूलों मे मास्क, समाजिक व उचित दुरी, सेनेटाइजर के इस्तेमाल की बात कही हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।