अर्ध राजकीय चालक एवं चरिचालक महासंघ बड़सर इकाई के प्रधान बने शिवजी

बड़सर। हिमाचल प्रदेश राजकीय अर्ध राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ इकाई बड़सर के चुनाव शुक्रवार को हुए। संघ के जिला अध्यक्ष मलकीत सिंह डोगरा व महासचिव विजय कुमार की देखरेख में चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुई। इसमें महासंघ बड़सर के पदाधिकारियों का सर्वसम्मति से चुनाव किय गया। यह भी पढ़ेंः-जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार
 | 
अर्ध राजकीय चालक एवं चरिचालक महासंघ बड़सर इकाई के प्रधान बने शिवजी

बड़सर। हिमाचल प्रदेश राजकीय अर्ध राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ इकाई बड़सर के चुनाव शुक्रवार को हुए। संघ के जिला अध्यक्ष मलकीत सिंह डोगरा व महासचिव विजय कुमार की देखरेख में चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुई। इसमें महासंघ बड़सर के पदाधिकारियों का सर्वसम्मति से चुनाव किय गया।

यह भी पढ़ेंः-जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी

अर्ध राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ इकाई बड़सर का जल शक्ति विभाग बड़सर के चालक शिवजी को प्रधान चुना गया। उपप्रधान के लिए विकास खंड बिझड़ी के योग राज, महासचिव के लिए जल शक्ति विभाग बड़सर के विक्रम सिंह, कोषाध्यक्ष के लिए लोक निर्माण विभाग बड़सर के जगर नाथ, आडिटर के लिए लोक निर्माण विभाग धनेटा के कमलदेव व प्रैस सचिव के लिए बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध न्यास के राजिंद्र सिंह को चुना गया है।

यह भी पढ़ेंः-कोरोना महामारी की तीसरी लहर से निपटने के लिए हैं तैयारः अनुराग

नवनियुक्त महासंघ बड़सर के पदाधिकारियों को जिला अध्यक्ष मलकीत सिंह डोगरा व महासचिव विजय कुमार ने बधाई दी। वहीं नवनियुक्त महासंघ बड़सर के प्रधान शिवजी ने कहा कि जो उन्हें दायित्व दिया गया है उसे पूरी ईमानदारी से निभाया जाएगा। हिमाचल प्रदेश राजकीय अर्ध राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ इकाई की जो भी समास्याएं होगी, उन्हें सरकार से समक्ष उठाया जाएगा और उन्हें पूरा करवाने का प्रयास किया जाएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।