कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष राकेश बबली ने Chief Minister से की मुलाकात

मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर  (CM Jai Ram Thakur) ने  कामगार कल्याण बोर्ड (Workers Welfare Board) के कैलेंडर और पुस्तिका का किया विमोचन 
 | 
.

हमीरपुर ।   प्रदेश के यशश्वी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur)  ने बुधवार को शिमला में कामगार कल्याण बोर्ड (Workers Welfare Board) के कैलेंडर और पुस्तिका का विमोचन किया। प्रदेश के यशश्वी मुख्यमन्त्री (CM)  से कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष व भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राकेश शर्मा बबली (Dr Rakesh Sharma Babli) ने मुलाकात की व कामगार कल्याण बोर्ड (Workers Welfare Board) में चल रही गतिविधियों के वारे में अवगत करवाया। डॉ राकेश शर्मा बब्ली ने कामगार कल्याण बोर्ड (Workers Welfare Board) की योजनाओं को हर घर तक पहुंचाने की रूप रेखा प्रदेश के  मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मिलकर तैयार की।


डॉ राकेश शर्मा बबली (Dr Rakesh Sharma Babli) ने कहा कि कामगार कल्याण बोर्ड  (Workers Welfare Board) की योजनाओं को प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने दोगुना कर दिया है जिसको हर घर तक पहुंचाना प्रत्येक भाजपा के कार्यकर्ता का कर्तव्य है। कामगार कल्याण बोर्ड की योजनाएं को हर घर तक पहुंचाने के लिए कामगार कल्याण बोर्ड (Workers Welfare Board) के चैयरमैन ने सभी मंडलों से आहवान किया कि वे अपनी पूरी जिमेदारी से अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में हर घर तक कामगार कल्याण बोर्ड (Workers Welfare Board) की योजनाओं को पहुंचाए। ताकि प्रदेश के सभी वर्गों के लोगों को पता चले कि प्रदेश सरकार  प्रदेश के हर वर्ग की हितों की चिंता करती है और दिन रात प्रदेश के विकास के लिए विकासरत है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कामगार कल्याण बोर्ड (Workers Welfare Board) के चैयरमैन डॉ राकेश शर्मा बबली (Dr Rakesh Sharma Babli) के काम की सराहना की। वहीं मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि डॉ राकेश शर्मा बबली प्रदेश सरकार व संगठन में दो महत्वपूर्ण जिमेदारी को बड़ी ईमानदारी से निभा रहे है। जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के सभी कार्यकर्ता चाहे बो किसी भी दायित्व पर बैठे है, ऐसे ही काम करते रहे तो निश्चित ही 2022 में फिर से भाजपा की सरकार बनना तय है।


डॉ राकेश शर्मा बब्ली (Dr Rakesh Sharma Babli) ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को आश्वासन दिया कि प्रदेश में किसान मोर्चा व कामगार कल्याण बोर्ड (Workers Welfare Board) के तहत योजनाओं का लाभ हर घर तक पहुंचाकर 2022 में फिर से भाजपा (BJP) सरकार बने अपनी पूरी भूमिका निभाएगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।