प्रधानमंत्री Modi ने किसानों के सम्मान से किया साल का शुभारंभ

भाजपा जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा (Baldev Sharma) ने क्षेत्र की जनता को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री (PM) ने वर्ष की शुरुआत किसानों की सेवा से की है जो उनके गांव, गरीब, किसान को समर्पित नीतियों को दर्शाता है।
 | 
.

हमीरपुर ।   भाजपा ज़िलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा  (Ex MLA Baldev Sharma) ने कहा कि लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) की सरकार ने किसानों के सम्मान से नव वर्ष 2022 का शुभारंभ किया है। केंद्र सरकार ने 20 हजार 900 करोड़ रुपये से ज्यादा पीएम (PM)  किसान सम्मान की राशि किसानों के खाते में  डीबीटी (DBT) के माध्यम से भेजी है।  इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) का आभार व्यक्त किया है। 

भाजपा जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा (Baldev Sharma) ने क्षेत्र की जनता को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री (PM) ने वर्ष की शुरुआत किसानों की सेवा से की है जो उनके गांव, गरीब, किसान को समर्पित नीतियों को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि यह राशि इस योजना की दसवीं क़िश्त है। प्रतिवर्ष तीन किश्तों में 6000 रुपये किसानों के खाते में केंद्र सरकार भेजती है जो किसानों का बहुत बड़ा सहारा बन रहा है। इस वर्ष सरकार ने 20 हजार 900 करोड़ रुपये से ज्यादा राशि किसानों के खाते में डीबीटी (DBT) के माध्यम से डाली गई है तथा यह राशि बिना किसी बिचौलियों के सीधे किसानों के खाते में जा रही है। जिससे किसान अपनी छोटी-छोटी आवश्यकताओं के लिए कर्जे का मोहताज नहीं रहा है ।

यह भी पढ़ेंः-   Himachal : दियोटसिद्ध मंदिर में कार्यरत दैनिक भोगी नियमित न होने से हताश 

बलदेव शर्मा (Baldev Sharma)  ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी लगभग लाखों किसान इस योजना से लाभान्वित हो रहे हैं। आजादी के 75वें वर्ष में सभी क्षेत्रों में आत्म निर्भर भारत के संकल्प को आगे बढ़ाने का प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने जो आह्वान किया है उसे पूरा करने में आम जनमानस बढ़चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर रहा है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Narender Modi) और उनकी सरकार का धन्यवाद करती है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।