हमीरपुर में Khel Mahakumbh की आयोजन की तैयारियां जोरों पर

हमीरपुर (Hamirpur) में हुई खेल महाकुम्भ (Khel Mahakumbh) मण्डल आयोजन समिति की बैठक,  कुल 130 टीमों सहित लड़कियों  की  24 टीमें करवा चुकी हैं रजिस्ट्रेशन 
 | 
.

हमीरपुर ।   हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh)  के आयोजन की तैयारियां पूरे जोरों पर चली हुई हैं। आयोजन को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक आज हमीरपुर (Hamirpur) के परिधि गृह में हुई। बैठक का आयोजन खेल महाकुंभ हमीरपुर (Khel Mahakumbh Hamirpur) मंडल ने किया था जिसकी अध्यक्षता खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh)  हमीरपुर मंडल के संयोजक जोगिंदर कुमार (Joginder Kumar)  ने की। बैठक में विशेष रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा (Baldev Sharma) भी मौजूद रहे।

हमीरपुर मंडल से इस बार खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh)  प्रतियोगिता में 130 टीमें अपनी रजिस्ट्रेशन (Registration) करवा चुकी हैं जिनमें की 24 टीमें लड़कियों की हैं।  बैठक में खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh)  से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। प्रमुख रूप से आयोजन को लेकर विभिन्न समितियों की रूपरेखा तय कर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां बांटने का निर्णय लिया गया है जिनकी सूची जल्द ही उपलब्ध करवा दी जाएगी।

बैठक को संबोधित करते हुए बलदेव शर्मा (Baldev Sharma) ने कहा कि खेल महाकुंभ  (Khel Mahakumbh) केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर (Anurag Singh Thakur) की अनूठी पहल है और युवाओं को सही दिशा में अपनी ऊर्जा को सकारात्मक रूप से उपयोग में लाने के लिए प्रेरित करती है।ग्रामीण प्रतिभाओं को भी अपनी प्रदर्शन करने के लिए महत्वपूर्ण मंच खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh) प्रदान करता है।  बैठक में अभय लवली अनिल परमार अजय रिंटू विशाल पठानिया राजेश ठाकुर संजय ठाकुर नितिन पटीयाल पंकज पटियाल अक्षय राजपूत अभिषेक मिश्रा राकेश बंटू इत्यादि उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।