जहरीली शराब मामला : Hamirpur कांग्रेस ने नीरज को महासचिव पद से हटाया, BJP ने बनाया मुद्दा

जिला कांग्रेस हमीरपुर (Congress Hamirpur) के अध्यक्ष राजेंद्र जार (Rajender Jaar) ने बताया कि जांच में नाम सामने आने के बाद नीरज (Neeraj) को जिला महासचिव के पद से हटा दिया है। 2011 से 2016 पंचायत उपप्रधान रहने के बाद नीरज  (Neeraj) लंबे समय से जिला कांग्रेस (Congress) कमेटी के कार्यक्रमों में भाग लेकर हमीरपुर (Hamirpur) विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के दावे करते रहे हैं।   
 | 
.

हमीरपुर ।  जहरीली शराब मामले में नाम सामने आने के बाद हमीरपुर कांग्रेस (Hamirpur Congress) के महासचिव नीरज ठाकुर (Neeraj Thakur) को उनके पद से हटा दिया गया है। वहीं भाजपा  (BJP) ने इसे मुद्दा बनाकर कांग्रेस (Congress) को घेरना भी शुरू कर दिया है। जिला कांग्रेस (Congress) हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार (Rajender Jaar0 ने बताया कि जांच में नाम सामने आने के बाद नीरज (Neeraj) को जिला महासचिव के पद से हटा दिया है।

वर्ष  2011 से 2016 पंचायत उपप्रधान रहने के बाद नीरज (Neeraj) लंबे समय से जिला कांग्रेस  (Congress) कमेटी के कार्यक्रमों में भाग लेकर हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के दावे करते रहे हैं। व्यावसायिक कांप्लेक्स में दबिश देकर शराब की नौ पेटियां बरामद करने के बाद नीरज (Neeraj) को शनिवार शाम को चंडीगढ़ से हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि नीरज (Neeraj) भागने की फिराक में था। उसे शहर न छोड़ने की हिदायत दी थी लेकिन वह चंडीगढ़ पहुंच गया, जहां पंजाब में तैनात एसआईटी (SIT) ने उसे दबोच लिया। सूत्र बता रहे हैं कि नीरज को एसआईटी (SIT) मुख्य सरगना बना सकती है।  भाजपा  (BJP) ने इसे मुद्दा बनाकर कांग्रेस (Congress) को घेरना भी शुरू कर दिया है। नीरज  (Neeraj) के यहां से पकड़ी शराब का मिलान सुंदरनगर में शराब पीने से हुई सात लोगों की मौत के मामले से किया जा रहा है।


17 शराब ठेकों, होटल और करोड़ों की संपत्ति का है मालिक 


एसआईटी ने कांग्रेस (Congress)  नेता की संपत्तियों का रिकॉर्ड खंगालना शुरू कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक कुछ साल पहले यह एक शराब ठेके पर सेल्समैन के तौर पर काम करता था। वर्तमान में उसके पास लंबलू में एक बहुमंजिला होटल है। चंडीगढ़ में कोठी है। जिला भर में 17 शराब ठेकों का मालिक है। लग्जरी कारें भी हैं। अब सवाल यह उठ रहा है कि एक शराब ठेके पर सेल्समैन महज आठ से दस सालों में कैसे होटल, लग्जरी गाड़ियों और शराब ठेकों का मालिक बन गया।

Tags

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।