नादौन में होंगे आधुनिक अल्ट्रासाउंड, नई मशीन स्थापित

सीएमओ  डॉ. आरके अग्निहोत्री ने बताया कि पुरानी मशीन को सील कर दिया गया है तथा लोगों की मांग पर नई मशीन लगा दी गई है। अब लोगों को गंभीर स्थिति में कहीं भी प्राइवेट अस्पताल या बाहर नहीं जाना पड़ेगा।

 | 
.

हमीरपुर ।  नागरिक अस्पताल नादौन में अल्ट्रासाउंड की आधुनिक मशीन की सुविधा मिलेगी।  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्निहोत्री की अध्यक्षता में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नादौन में अल्ट्रासाउंड की नई मशीन स्थापित की गई। सीएमओ ने कहा कि चरणबद्ध तरीके से अस्पताल में सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने का प्रयास किया जा रहा है। इससे पूर्व बीएमओ डॉ. अशोक कौशल तथा डॉ. बीएस राणा ने डॉक्टर अग्निहोत्री का भव्य स्वागत किया।

अग्निहोत्री ने बताया कि पुरानी मशीन को सील कर दिया गया है तथा लोगों की मांग पर नई मशीन लगा दी गई है। अब लोगों को गंभीर स्थिति में कहीं भी प्राइवेट अस्पताल या बाहर नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही विभाग के इंजीनियर इस मशीन को अस्पताल में फिट करेंगे तथा उसके बाद मशीन का लाभ रोगी उठा सकेंगे।

इसके साथ ही डॉक्टर अग्निहोत्री ने कहा कि अस्पताल में नई एक्स रे मशीन उपलब्ध करवाने की प्रक्रिया भी जारी है, ताकि लोगों को राहत पहुंचाई जा सके। इस संबंध में डॉ. अशोक कौशल ने बताया कि हर सप्ताह शुक्रवार को अल्ट्रासाउंड करवाने वाले रोगियों के लिए विशेष चिकित्सक उपलब्ध रहेंगे। अब नादौन अस्पताल में नई आधुनिक अल्ट्रासाउंड मशीन उपलब्ध होने से लोगों को राहत की सांस मिलेगी। अब अन्य स्थलों पर जाना नहीं पड़ेगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।