स्थितियां सामान्य होते ही दोबारा सुचारू रूप से होंगी Khel Mahakumbh प्रतियोगिताएं : वीरेंद्र कंवर

खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh) संसदीय समिति के संयोजक एवं हिमाचल प्रदेश सरकार के ग्रामीण विकास पंचायती राज कृषि एवं पशुपालन मंत्री ने कोरोना (Corona) के चलते सांसद खेल महाकुंभ (MP Khel Mahakumbh)  का आयोजन कुछ समय के लिए टालने की जानकारी दी। 
 | 
.

हमीरपुर । प्रदेश में बढ़ते कोरोना (Corona) के मामलों को देखते हुए केंद्रीय मंत्री  अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के मार्गदर्शन में आयोजित सांसद खेल महाकुंभ (MP Khel Mahakumbh) को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है । जैसे ही कोरोना  (Corona)  की स्थिति नियंत्रण में होगी तो फिर से सांसद खेल महाकुंभ (MP Khel Mahakumbh)  को दोबारा शुरू कर दिया जाएगा। यह जानकारी खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh) संसदीय समिति के संयोजक एवं हिमाचल प्रदेश सरकार के ग्रामीण विकास पंचायती राज कृषि एवं पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने दी। 

उन्होंने कहा कि खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh) के आयोजन को लेकर युवा वर्ग एवं खिलाड़ियों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh) की प्रतियोगिताओं में युवाओं एवं खिलाड़ियों को खेल प्रेमियों की उपस्थिति का माहौल देखते ही बन रहा है।  लेकिन जिस तरह से प्रदेश में कोरोना (Corona)  के मामले बढ़ रहे हैं  जिससे स्थिति चिंताजनक बन रही है।
उसको मद्देनजर रखते हुए खिलाड़ियों व आम जनमानस को कोई नुकसान न पहुंचे। इसलिए एहतियातन सांसद खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh) को कुछ समय के लिए टाला गया है । जैसे ही स्थिति सामान्य होगी वैसे ही सांसद खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh) को दोबारा से सुचारू रूप से सुरू कर दिया जाएगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।